दानिश अल्फाज़ – बॉलीवुड में और एक यूपी के टैलेन्ट की एंट्री

1 min


Daanish-Alfaz.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

मेरठ, उत्तर प्रदेश की भूमि से हिंदी सिनेमा को अनगिनत सुपरस्टार और बहु प्रतिभाशाली व्यक्तित्व दिए हैं, दानिश  अल्फाज़ ने हिंदी फिल्म उद्योग को पूनम पांडे और शक्ति कपूर अभिनीत ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के साथ एंट्री की है। इसने म्यूजिक मास्टरो गायक, संगीतकार और गीतकार के रूप में पदार्पण किया है।

गायक के रूप में शुरूआत करके, दानिश ने अपनी संगीत शैली को काफी तेजी से सम्मानित किया है और केवल एक गायक, गीतकार और संगीतकार के साथ आगे बढ़े है। अपने नाम पर 3 हिट एल्बम होने के बाद, डेनिश अपनी पहली बॉलीवुड प्रोजेक्ट से चर्चा में है। डेनिश कहते हैं, “यह मेरे तीसरे एकल के बाद था कि मुझे इस फिल्म के लिए संपर्क किया गया था और मुझे स्क्रैच से साथ मुझे आवाज देने को कहा और मुझे लगता है कि स्वतंत्रता इस क्षेत्र में बेहद जरूरी है।”

‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के संगीत के बारे में बात करते हुए,  दानिश  कहते हैं, “मेरे पास फिल्म में तीन ट्रैक हैं और सभी एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। जबकि एक दुखद है, एक आरामदायक रोमांस ट्रैक है और आखिरी वाला डांस नंबर है।, “उन्होंने आगे कहा,” मैंने इन तीनों ट्रैकों में अपना सब कुछ दिया है और मैं चाहता हूं कि मेरी शुरुआत सभी से प्यार करे। बस उम्मीद है कि मेरा काम दर्शकों को अच्छी तरह पसंद आएगा। “

खैर, उन्होंने केवल तीन ट्रैक दिए है और उद्योग में जो विकास किया है, उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, हमें उम्मीद है कि फिल्म उद्योग में  दानिश का लंबा सफर होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये