मूूवी रिव्यू: थ्रिलर सस्पेंस का हलका सा तड़का लगाती ‘डेअर यू’

1 min


रेटिंग**

निर्देशक डेनिस सेलारका व मेहुल सिमारिया द्धारा निर्देशित फिल्म ‘डेअर यू’ एक थ्रिलर सस्पेन्स फिल्म हैं जो एक ग्रुप डेअर यू के मेंबर्स के कत्ल तथा एक गैगं रेप पर आधारित है ।

कहानी

मुबंई के चर्चिल कालेज के कुछ लड़के लड़कियों का एक ग्रुप है, जिसे उन्होंने डेअर यू नाम दिया हुआ है । इस ग्रुप के लड़के लड़कियों हर तरह की अय्याषी करते हैं जिसमें नशा, जिस्म फरोशी आदि प्रमुख है । इसी कालेज में एक लड़की रानी दीवान कश्मीर से पढ़ने आती है। उसकी खूबसूरती के पीछे इस ग्रुप के लड़के भी है। अचानक इस ग्रुप के मेंबर्स का एक एक करके खून होना शुरू हो जाता है। इंस्पेक्टर पंडित इस केस की छानबीन करता हुआ इस नतीजे पर पहुंचता हैं कि इन हत्याओं के पीछे गैंगरेप है और उसके लिये बदले की भावना है जिसकी वजह से ये सारे कत्ल हुये है लेकिन इंस्पेक्टर पंडित हाथ आये कातिल को जानबूझ कर छोड़ देता है। क्यों ?

निर्देशन

चूंकि ये एक थ्रिलर सस्पेंस फिल्म है ऐसी फिल्मों की स्पेशलिटी होती है रफ्तार, लेकिन यहां फिल्म कत्ल दर कत्ल आराम से आगे बढ़ती रहती है। जिससे एक वक्त दर्शक बोरियत महसूस करने लगता है तो कहानी एक आध हल्का झटका जरूर देती है । अगर पटकथा पर ध्यान दिया होता तो फिल्म और ज्यादा दिलचस्प बन सकती थी। हालांकि बैकग्राउंड म्यूजिक ने अच्छा साथ दिया है ।

अभिनय

फिल्म का हीरो इंस्पेक्टर पंडित हैं इस भूमिका को अरविन्द राठौड़ ने पूरी तन्मन्यता से निभाया है । यानि अरविन्द ने मिले एक अच्छे अवसर को गवाया नहीं। उसके अलावा विकास श्रीवास्तव, क्षितिज सिंह परमार, हर्श नागर, मैडोना टेक्सीरिया, सुकिमज गड्डी, विजय उसानी, हितेन कपूर, काव्या विद्धाते, बोस्की सेठ, अविनाष अभिचंदानी तथा नेल नोटवानी आदि कलाकारों ने अपनी भूमिकाओं के साथ न्याय किया है ।

क्यों देखें

सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों के दर्शकों पंसद पर एक हद फिल्म सही उतरती है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये