पीएम नरेंद्र मोदी’ की बायोपिक में शामिल हुए दर्शन कुमार

1 min


बहुप्रतीक्षित बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी के निर्माताओं ने हाल ही में अपने भव्य पोस्टर लॉन्च के साथ फिल्म की घोषणा की. फिल्म के बाकी कलाकारों को अंतिम रूप देने की प्रक्रिया जारी है. अभिनेता दर्शन कुमार, जिन्होंने ’मैरी कॉम’ और सरबजीत ’जैसी फिल्मों में काम किया है, को फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना गया है. लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो द्वारा निर्मित की जा रही बायोपिक के साथ दर्शन की यह तीसरी सहयोग है. इससे पहले वे मैरी कॉम ’में पहली बार लॉन्च किए गए थे और बाद में सरबजीत में प्रमुख भूमिका में उन्हें देखा गया था.

निर्माता संदीप सिंह कहते हैं, “यह हमारे साथ दर्शन की तीसरी फिल्म है. उन्होंने हमारी फिल्म ‘मैरी कॉम’ के साथ अपनी शुरुआत की. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के लिए उनके साथ टीम बनाना अद्भुत है. उनका किरदार कहानी में मुख्य भूमिका निभाएगा.” दर्शन कहते हैं, “मैं वास्तव में लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो का आभारी हूं कि जब भी स्टूडियो ने फिल्म बनाई है, मैं हमेशा उस फिल्म का हिस्सा रहा हूं. सबसे बड़ी बायोपिक का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक विवेकानंद ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका निभाएंगे. इसकी शूटिंग देश के कई हिस्सों में की जाएगी. निर्देशक ओमंग कुमार, निर्माता संदीप सिंह, विवेकानंद ओबेरॉय के साथ आने वाले हफ्तों में कुछ रेकी करेंगे. फिल्म का पहला शेड्यूल एक पखवाड़े के भीतर शुरू होने की उम्मीद है.

पीएम नरेंद्र मोदी एक बायोपिक है, जो नरेंद्र दामोदर मोदी की जीवन यात्रा होगी. इसमें उनके जीवन की विनम्र शुरुआत से लेकर मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल और अंत में दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री के रूप में उनके ऐतिहासिक चुनाव तक का सफर तय करेगी. संदीप सिंह द्वारा निर्मित और बायोपिक मैस्ट्रो ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित, पीएम नरेंद्र मोदी में विवेकानंद ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की भूमिका निभा रहे हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri