गीतकार कुमार के गीतों से सजा एलबम ‘रिंग डायमंड दी’

1 min


हाल ही में व्हाइट वुड एन्टरटेनमेन्ट के बैनर तले निर्मित एलबम‘ रिंग डायमंड’ दी का लॉन्च किया प्रताप के वाइल्ड डाइनिंग रेस्तरां में,अभिनेता दर्शन कुमार ने। इस एलबम के गीत को लिखा प्रसिद्ध गीतकार कुमार ने तथा कंपोज किया संतोख सिंह ने।
5

गीत को आवाज दी है आकृति कक्कड़ ने और उसमें रैप गाया है संतोख सिंह ने । गीत को कोरियोग्राफ किया 200 से ज्यादा वीडियो कोरियोग्राफ कर चुके संजू एच शर्मा  ने। और वीडियो की माॅडल हैं साउथ इंडियन फिल्मों की नायिका माधुरी पांडे। महज दो दिन में इस गीत को शूट किया मुंबई तथा मुंबई के करीब मढआइलैड में  बड़ा सेट लगा कर। गीतकार कुमार के ने गाने के बोल ‘ रिंग डायमंड दी रिंग डायमंड दी, तेरी गर्ल फ्रेंड तेरे तो मंगदी है’ बताते हुए कहा कि ये एक फंकी फोग गाना है।

3 (2)
जी म्यूजिक द्वारा रिलीज इस एलबम के साथ ही कंपोजर संतोख सिंह का कहना है कि एक वक्त एक एलबम में छ: से सात गाने होते थे लेकिन उनमें से एक ही हिट हो पाता था बाकी बेकार होकर रह जाते थे। लेकिन अब ऐसा नहीं। अब एक गीत पर ही मेहनत की जाती है। उसके हिट होने के बाद दूसरे गीत पर ध्यान दिया जाता है। कोरियोग्राफर संजू का भी यही कहना है कि आज एक ही गाना होता है इसलिये उस पर मेहनत कर उसे अच्छे से अच्छा बनाया जाता है। और महज एक गीत को बजट भी अच्छा मिल जाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये