दर्शन रावल का नया गाना ” भुला दूंगा ”शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ के फैंस के लिए है तोहफ़ा

1 min


शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का पहला गाना ‘भुला दूंगा’ हुआ रिलीज, बेहतरीन केमिस्ट्री आई नजर

बिग बॉस 13′ विनर सिद्धार्थ शुक्ला और रनरअप शहनाज़ कौर गिल का साथ में पहला म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ रिलीज़ हो गया है। सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच बिग बॉस में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी जिसकी वजह से लोग उनकी जोड़ी दीवाने हो गए थे।दोनों की जोड़ी लोगों की इतनी पसंद आई की उन्हें लोग ‘सिडनाज’ कहने लगे थे। शो के बाद पहली बार ”सिडनाज’ साथ में नजर आ है।

दर्शन रावल की खूबसूरत आवाज़ और सिडनाज़ की केमिस्ट्री

”भुला दूंगा” गाना दर्शन रावल ने गाया और कंपोज भी किया है। गाने के लिरिक्स गुरप्रीत सेनी और गौतम शर्मा ने लिखे हैं। गाने में दोनों एक-दूसरे से जुदा हो जाते हैं। 3 मिनट 24 सेकंड का ये गाना प्यारा भी और इमोशनल भी। गाने में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ और शहनाज एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन बाद में दोनों के बीच दूरियां आ जाती है। जिसके बाद सिद्धार्थ शहनाज के साथ बिताए पलों को याद कर भावुक होते है। गाने में दोनों के बीच कुछ ऐसे सीन में दिखाए गए हैं जिन्हें देखकर आपको उनकी बिग बॉस की ट्यूनिंग की याद आ जाएगी और दर्शन रावल की आवाज़ ने इस गाने की खूबसूरती और बढ़ा दी है।

सिडनाज फैंस को आ रहा है खूब पसंद

भुला दूंगा शहनाज सिद्धार्थ

भुला दूंगा शहनाज सिद्धार्थ

Source – Twitter

”भुला दूंगा” गाने के रिलीज हुए अभी कुछ ही देर हुई है और इसे अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर गाने की खूब तारीफ हो रही है। लोगों को सिड और सना की केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ गिल भुला दूंगा

Source – Youtube

आपको बता दें कि शहनाज़ कौर गिल हाल ही में कलर्स के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं। उससे पहले वो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आ चुकी हैं। इस शो में और शो बाहर आने के बाद भी शहनाज़, सिद्धार्थ के लिए अपनी फीलिंग्स का खुलकर इज़हार कर चुकी हैं कि वो उनसे प्यार करती हैं। हालांकि सिड उन्हें सिर्फ अच्छा दोस्त मानते हैं। सिड का कहना है कि शहनाज़ सिर्फ उनकी अच्छी दोस्त हैं उससे ज्यादा कुछ नहीं।

और पढ़ेंः हॉलीवुड की फिल्मों से हुबहू मिलते हैं इन Bollywood Movies के सीन्स

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये