जेठालाल की ‘उपमा’ से भयंकर लड़ाई  

1 min


मर्फी के नियम के अनुसार जो भी गलत होना है वो हमारी पूरी कोशिशों के बावजूद गलत ही होगा और ये नियम जेठालाल पर पूरी तरह से लागू होता है। जेठालाल सोचता पश्चिम है और होता उसके साथ पूरब है।

सुबह सवेरे तैयार होकर जेठालाल ‘चटपटा’ सोचकर नाश्ते पर बैठता है पर दया उसके सामने रख देती है टमाटर उपमा। जेठालाल तुरंत बहाना बनाता है कि उपमा से उसे एसिडिटी हो जाती है।

Upma brought by Babeetta

इतने में बबिता गाडा परिवार के लिए अपने हाथ का बना नाश्ता लाती है और वो भी उपमा ही निकलता है। अपने ही झूठ में फंसा जेठालाल बबिता के हाथ का उपमा नहीं खा पाता।

Upma brought by bawri

घर से निकल कर जेठालाल अपने दोस्त तारक को पकड़कर अपने साथ होटल में नाश्ता कराने ले जाता है। वो पाव भाजी और समोसे का सपना देख रहा है पर होटल में नाश्ते में खाली उपमा ही बचा है। परेशान और भूखा जेठालाल जब दुकान पर पहुंचता है तो देखता है कि बावरी सबके लिए नाश्ता लायी है।

Daya cooks Upma for Jethaalal

अब सोचो कि डब्बा खुलने पर क्या निकलता है? क्या जेठालाल आज भूखा ही रह जायेगा? “इतना ज्यादा  उपमा देखकर तो शायद कोई भी इस डिश को नहीं खायेगा। शूटिंग के बाद कम से कम एक महीने तक तो मैं उपमा नहीं ही  खा सकता,” हँसते हुए जेठालाल यानि के दिलीप जोशी ने कहा। इस ट्रैक का प्रसारण  15  सितंबर 2017 से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर शुरू होगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये