देबिना बनर्जी पर ‘संतोषी मां’ के सेट पर लगा जुर्माना

1 min


हॉट एवं खूबसूरत देबिना बनर्जी -एंड के शो ‘संतोषी मां‘ में पॉलोमी का किरदार निभाकर लाखों दर्शकों का दिल जीत रही हैं। एक ओर जहां, पर्दे पर उनका निगेटिव किरदार संतोषी (रतन राजपूत) और धैर्य (अयाज अहमद) की जिंदगी में तूफान मचा रहा है, वहीं दूसरी ओर देबिना को हाल ही में शो के सेट पर नियमों को तोड़ने का दोषी पाया गया है? आखिरी उन्होंने ऐसा क्या किया?

बहरहाल, संतोषी मां की टीम ने एक नियम बनाया है कि सेट पर सेल फोन का इस्तेमाल नहीं होगा। यदि किसी का फोन बजता है, तो फिर चाहे वह कलाकार हो या क्रू का सदस्य, उसे पूरी यूनिट को दावत देनी होगी। हालांकि, बंगाली बाला ने अनजाने में यह नियम तोड़ दिया और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ी।

इस बारे में बताते हुये देबिना बनर्जी ने कहा, ‘‘मेरा फोन हमेशा साइलेंट पर होता है, लेकिन उस दिन इसकी रिंग बज गयी। मुझे पता नहीं था कि सेट पर ‘फोन का इस्तेमाल करना मना था। इस नियम को तोड़ने पर दोषी को सभी लोगों को लस्सी पिलानी होती है। लेकिन मैंने सोचा कि क्या न कुछ अलग किया जाये और इसलिये मैंने सभी लोगों के लिये मैकडोनाल्ड्स से बर्गर और कोल्ड डिं्रक्स मंगवाया। हम सभी ने शो के कलाकारों एवं तकनीशियनों के साथ बर्गर और कोल्ड ड्रिंक्स  का आनंद उठाते हुये अच्छा समय बिताया।‘‘ देबिना ने बहुत अच्छा काम किया! देखते रहिये संतोषी मां, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ -एंड पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये