पटना के गंगा घाट पर दीपक दिलदार कर रहे अपने नए गाने की शूटिंग

1 min


Deepak Dildar
मशहूर भोजपुरी सिंगर एक्‍टर दीपक दिलदार इन दिनों पटना के गंगा घाट पर अपने नए गाने की शूटिंग जोर – शोर से कर रहे हैं।
यह उनका पहला न्‍यू ईयर सौंग है। इससे पहले वे एक गाना ‘बॉयफ्रेंड रखले बाडू का’ बना चुके हैं, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। अब वे एक बार फिर से एक नये गाने की शूटिंग में व्‍यस्‍त हो गए हैं।

“इस गाने में भोजपुरी समाज के लोगों का अपनापन ज्‍यादा फील होगा” दीपक दिलदार

Deepak Dildar
इस गाने को लेकर दीपक दिलदार बेहद एक्‍साइटेड हैं। उन्‍होंने कहा कि नये साल में नए उमंग के साथ हम काम कर रहे हैं यह गाना ऑडियंस को खूब पसंद आने वाला है, इसके लिए हम खूब मेहनत भी कर रहे हैं।
इस गाने में भोजपुरी समाज के लोगों का अपनापन ज्‍यादा फील होगा, क्‍योंकि हम इसे पटना में गंगा घाट पर शूट कर रहे हैं। इसको लेकर हमारे पूरे कास्‍ट एंड क्रू के लोग भी एक्‍साइटेड हैं।
बस हम अपने फैंस और भोजपुरी के म्‍यूजिक लवर्स से अपील करते हैं कि हमारा यह गाना जब भी आये, तब आप अपना प्‍यार और दुलार दीजिये।
आपको बता दें कि अभी हाल ही में रिलीज उनका गाना भोजपुरी गाना ‘बॉयफ्रेंड रखले बाडू का’ वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस भोजपुरी से रिलीज के बाद खूब वायरल हुआ है।
इसके अलावा वे कई फिल्‍मों में भी नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्‍म ‘नाच न आवे आंगन टेढ़ा’, ‘थोड़ा सा प्‍यार हुआ है’, ‘मैं तेरे इश्‍क में मरजावां’ समेत कई फिल्‍में जल्‍द ही बॉक्‍स ऑफिस पर नजर आने वाली हैं। इसी जानकारी उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये