सोशल मीडिया पर दीपक डोबरियाल ने फिल्मों के पोस्टर्स में जगह न मिलने पर जताया दुख, कही ये बात

1 min


दीपक डोबरियाल पोस्टर्स

पांच फिल्मों के पोस्टर शेयर कर कहा – ‘पोस्टर में नहीं था, पर मैं भी था इस फिल्म में… किसी को नजर आया?’

बॉलीवुड एक्टर दीपक डोबरियाल को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और कॉमिक रोल के लिए जाना जाता है। उन्होंने ओमकारा, तनु वेड्स मनू, तनु वेड्स मनू रिटर्न्स और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों मे खास जगह बना ली है। लेकिन, दीपक को इस बात का मलाल है कि उन्हें कभी उनकी फिल्मों के पोस्टर में जगह नहीं मिली। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दर्द बयां किया है।

पांच फिल्मों के पोस्टर शेयर कर कही ये बात

एक्टर दीपक डोबरियाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ओमकारा, गुलाल, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, हिंदी मीडियम और शोर्य जैसी फिल्मों के पोस्टर्स शेयर किए हैं। ओमकारा का पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘पोस्टर में नहीं था, पर मैं भी था इस फिल्म में। किसी को नजर आया?’

फिल्म ‘गुलाल’ के पोस्टर के साथ लिखा, ‘इस फिल्म में भी था मैं पर फिल्म का नाम भूल गया हूं। इसमें भी कुछ किया था मैंने। किसी को याद है??? क्या फिल्म थी और क्या काम था मेरा????’

इसके अलावा दीपक ने फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स‘ और ‘हिंदी मीडियम’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस फिल्म में भी था मैं। अगली बार टैग करें तो वर्किंग स्टिल जरूर टैग कीजिएगा।’ वहीं, उन्होंने हिंदी मीडिया के लिए कैप्शन दिया कि इसमें भी था पर कम लोगों को पता होगा।

दीपक ने फिल्म ‘शौर्य’ का पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि इसमें भी था। हम ऐसे ही जिये जा रहे हैं बिना शिकायत के। एक दरख्वास्त थी। हमारा काम वर्किंग स्टिल से भी चल जाएगा। अगली बार टैग करें तो वर्किंग स्टिल के साथ। शुक्रिया!

बता दें कि दीपक डोबरियाल लॉकडाउन के कारण अपनी फैमिली से दूर उत्तराखंड के अल्मोड़ा में फंसे हुए हैं। वह फिल्म की शूटिंग करने के लिए 9 मार्च को पहुंचे थे, लेकिन फिर वापस नहीं जा पाए।

ये भी पढ़ें- सुशांत के जिम ट्रेनर का खुलासा, रिया से जुड़ने के बाद काफी बदल गए थे सुशांत


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये