दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन में इस स्पेशल कार्ड के बिना नहीं मिलेगी एंट्री

1 min


बस कुछ ही घंटों में दीपिका और रणवीर एक दूसरे के हो जायेंगे यही नहीं शादी के साथ साथ उनके वेडिंग रिसेप्शन को लेकर भी चर्चाएं हर जगह हैं। दीपिका और रणवीर 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन पार्टी दे रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि इस ग्रैंड रिसेप्शन में करीब 3,000 मेहमान शामिल होंगे। जिनमें बॉलीवुड के अलावा खेल और राजनीति जगत की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होगीं। लेकिन ठहरिये जनाब इस खास रिसेप्शन में आपको इतनी आसानी से एंट्री नहीं मिलने वाली। क्योंकि, इस पार्टी में एंट्री करने के लिए आपके पास एक खास कार्ड होना चाहिए। जो सिर्फ और सिर्फ गेस्ट्स को भेजा गया है।

ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन किया जाएगा

दीपिका-रणवीर ने शादी के बाद दो रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करेंगे। एक रिसेप्शन बेंगलुरु में होगा तो एक मुंबई में जिसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं। दरअसल, रिसेप्शन पर आने वाले गेस्ट्स को अपने मोबाइल पर इनविटेशन कार्ड का ‘ई-इन्वाइट’ लेकर आना होगा। सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए एंट्री के वक्त सभी गेस्ट्स के ई-इनवाइट पर मौजूद QR कोड को स्कैन किया जाएगा। तभी उन्हें एंट्री मिल पाएगी। ये बात रणवीर और दीपिका के रिसेप्शन कार्ड पर साफ-साफ लिखी है जिसे आप यहां पढ़ भी सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/BqJf1uUlEFk/

शादी में गिफ्ट नहीं लेंगे रणवीर-दीपिका

हमने आपको पहले इसकी खबर दी थी की दोनों ने डिसाइड किया है कि वे रिसेप्शन में किसी भी गेस्ट से कोई गिफ्ट एक्सेप्ट नहीं करेंगे। ये अपील उन्होंने इन्विटेशन कार्ड से भी की है। दीपवीर ने अपने रिसेप्शन कार्ड में भी गेस्ट्स से गिफ्ट न लाने की अपील की है। दरअसल, दोनों चाहते हैं कि गेस्ट जो उन्हें गिफ्ट देना चाहते हैं उसे चैरिटी के लिए डोनेट करें। दीपवीर एक संस्था द लिव लव लाफ फाउंडेशन से जुड़े हैं और चाहते हैं कि सभी गिफ्ट्स चैरिटी के तौर पर इस संस्था को डोनेट किए जाएं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये