सिद्धार्थ और दीपिका की जोड़ी अद्भुत है – करण जौहर

1 min


बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर का कहना है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ एक फिल्म करनी चाहिए।

बता दें कि करण ने ट्विटर पर लिखा था कि ये दोनों रूपहले पर्दे की शानदार जोड़ी बनेंगे। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने ये बात फिर से दोहराते हुए कहा, ‘‘मैं सहमत हूं, यह एक अच्छी जोड़ी है और निश्चित रूप से उन दोनों को एक फिल्म में साथ काम करना चाहिए। करण की मानें तो सिद्धार्थ और दीपिका की जोड़ी अद्भूत है। याद हो कि करण ने अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सिद्धार्थ को एक्टिंग में ब्रेक दिया था और उन्होंने दीपिका के साथ अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में काम किया था।

बता दें कि हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘कपूर एंड संस’ रिलीज हुई है फिल्म को लोगों द्वारा काफी सराहा जा रहा है इस पारिवारिक फिल्म में फवाद खान, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ, रिषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह अहम किरदारों में हैं। धर्मा प्रोडक्शन की अगामी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ है, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये