दिया और बाती हम के प्रेगनेन्सी सीक्वेंस के लिये दीपिका ने बढ़ाया वजन

1 min


कई बार खबरें सुनायी देती हैं कि किसी कलाकार को किसी सीक्वेंस के लिये वजन कम करने को कहा गया। लेकिन यह पहली बार हुआ है कि किसी कलाकार को किसी सीक्वेंस के लिये वजन बढ़ाने को कहा गया है। टीवी शो दिया और बाती हम के प्रेगनेन्सी ट्रैक के लिये टेलिविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह को खूब खाने को कहा गया है।

NPH_1552

‘‘इस सीक्वेंस के लिये मुझे थोड़ा वजनी दिखना था इसलिये मैं खाने पर ध्यान दे रही हूं ताकि शो में मैं अपने किरदार से न्याय कर सकूं। मुझे जुड़वा बच्चों के साथ प्रेगनेंट दिखाया गया है इसलिये मुझे थोड़े अधिक वजन की जरूरत थी। मैं लीप का इंतजार कर रही हूं क्योंकि इसके बाद बहुत सी दिलचस्प चीजें होने वाली हैं,’’ शो में आईपीएस संध्या राठी की भूमिका निभाने वाली दीपिका सिंह ने कहा।

IMG_1694

IMG_1605स्टार प्लस का यह शो छह साल की लीप लेने वाला है। लीप के बाद दीपिका को जुड़वा बच्चों की मां दिखाया गया है और वह सुपरिटेण्डेण्ट ऑफ पुलिस बन गयी है। आगामी ट्रैक में दिखाया जायेगा कि वह किस तरह नौकरी और मातृत्व में संतुलन साधेगी। दीपिका कहानी में बदलाव को लेकर बहुत खुश हैं और इसके लिये अपनी मां और परदे की सास से सीखकर जरूरी होमवर्क कर रही हैं जैसे गर्भवती महिलाएं किस तरह व्यवहार करती हैं।

देखिये दीपिका उर्फ संध्या को दिया और बाती हम सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये