शादी के खाने के बाद अब दीपिका ने करवाया मेहंदी के लिए कॉन्ट्रैक्ट साईन

1 min


हर बॉलीवुड के सेलेब्स अपनी शादी की हर एक चीज को एक्सक्लूसिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं. क्योंकि शादी मौका ही ऐसा होता है. दीपिका अपनी शादी के बेहद खास और अनोखा बनना चाहती है. हम यहां जिस चीज की बात कर रहे हैं वो है दीपिका पादुकोण की मेहंदी. दीपिका ने अपनी मेहंदी को खास और सबसे अलग बनाने के लिए ऐसा काम किया है. जो पहले कभी नहीं हुआ.

दीपिका ने अपनी मेहंदी की रस्म के लिए दीप्ति को इटली बुलाया

दीपिका इटली में शादी कर रही हैं. लेकिन मेहंदी आर्टिस्ट को मुंबई से बुलवाया था. दीप्ति बेन मारु नाम की मेहंदी आर्टिस्ट मुंबई के नालासोपारा में रहती हैं. दीपिका ने अपनी मेहंदी की रस्म के लिए दीप्ति को इटली बुलाया था. दीप्ति अपना जरूरी सामान लेकर 11 नवंबर को इटली पहुंच गई थीं.

यूं तो मेहंदी लगाना दीप्ति के लिए कोई नया काम नहीं है. लेकिन दीपिका को मेहंदी लगाने से पहले जो शर्त रखी गई थी वो काफी नई थी. दरअसल दीप्ति से कहा गया था कि वह दीपिका को जो डिजाइन लगाएंगी उसके बारे में किसी को नहीं बताएंगी. इतना ही नहीं दीप्ति अभी किसी के कॉन्टैक्ट में नहीं वह अपने जब मुंबई लौटेंगी तब ही अपने घरवालों से बातचीत कर पाएंगी. उससे पहले वह बाहर के किसी भी शख्स से बात नहीं कर सकतीं.

https://www.instagram.com/p/BqKPAbSHomL/

दीप्ति ने केवल दीपिका पादुकोण को ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह को भी मेहंदी लगाई है. अब सभी को इस बात का इंतजार है कि दीपिका और रणवीर कब विराट और अनुष्का की तरह शादी की तस्वीर शेयर करेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये