छुट्टियां बिताकर विदेश से लौटे बॉलीवुड के लव-बर्ड्स दीपिका-रणवीर, हाथों में हाथ डाले एयरपोर्ट पर आए नजर

1 min


बॉलीवुड के क्यूट लव बर्ड्स यानि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों एक साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सीक्रेट वेकेशन के लिए फ्लोरिडा गए थे और अब वो अपना वेकेशन खत्म करके वापस इंडिया लौट आए हैँ। दोनों साथ ही वापस लौटे और दोनों स्टार्स को मुंबई एयरपोर्ट पर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले बड़े ही रोमांटिक अंदाज में देखा गया।

https://www.instagram.com/p/Bl_NBozBb-t/?hl=hi&tagged=deepveer

दीपिका का खास ख्याल रखते हैं रणवीर

दीपिका और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में देखा गया। दीपिका ने सफेद टॉप के साथ सफेद ट्रैक पैंट में पहनी थी, तो वहीं रणवीर टी-शर्ट के साथ काले रंग की ट्रैक पैंट में नजर आए। दोनों ही स्टार कैजुअल लुक में भी काफी स्टाइलिश और हॉट नजर आ रहे थे। रणवीर हमेशा से ही दीपिका का खास ख्याल रखते हैं और इस बार भी यही देखा गया।

https://www.instagram.com/p/BmAyQQnlgSq/?hl=hi&tagged=deepveer

 

हाथों में हाथ डाले नजर आए रणवीर-दीपिका

फ्लोरिडा में रणवीर और दीपिका को एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए मस्ती भरे अंदाज में देखा गया था। ठीक वैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर भी रणवीर दीपिका का हाथ पकड़े हुए थे और दीपिका को उनकी कार तक ड्रॉप किया। इस बात से इतना तो साफ है कि रणवीर केयरिंग ब्वॉयफ्रेंड जरूर हैं।

रणवीर ने इशारों-इशारों में किया इजहार

आपको बता दें, रणवीर और दीपिका के अफेयर की खबरें साल 2013 से ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ फिल्म की शूटिंग के दौरान से ही आने लगी थी। इन दोनों कपल ने कभी भी अपने रिश्ते की बात को कबूल नहीं किया लेकिन रणवीर इशारों-इशारों में अपने प्यार का इजहार मीडिया के सामने कई बार कर चुके हैं।

https://www.instagram.com/p/Bl_xEq7hzLb/?hl=hi&tagged=deepveer

इस साल नवंबर में हो सकती है शादी

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर इस साल नवंबर तक शादी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि सब कुछ फाइनल हो गया है। जानकारी के मुताबिक रणवीर और दीपिका ने शादी के लिए इटली की ‘लेक कोमो’ नाम की जगह को फिक्स किया है । यह जगह इटली के लोम्बार्डी में है।

https://www.instagram.com/p/Bl_I8JEBBCR/?hl=hi&tagged=deepveer

इटली में में होगी शादी

शादी 10 नवंबर को होगी। दोनों के परिवार वाले शादी की तैयारियों में लगे हैं। यह जानकारी रणवीर और दीपिका के नजदीकी सूत्रों ने दी है । इस लेक के पास एक बेहद खूबसूरत विला है। यहीं पर शादी की सभी रस्मों को पूरा किया जाएगा । शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये