रणवीर और दीपिका के ब्रेकअप की ख़बरों को ब्रेक लगाता वीडियो लीक

1 min


रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण करीब 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन आए दिन मीडिया में उनके ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं। लेकिन इस बार इन दोनों के प्यार का ऐसा सबूत हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसे देखने के बाद आप कहे बिना नहीं रह पाएंगे। की कैसे ये दोनों आज भी एक दूसरे पर इस कदर मरते हैं। और वो सबूत है उनका एक इंटिमेट होता वीडियो जहाँ ये दोनों इस कदर एक दूसरे में खोए हुए हैं कि उन्हें किसी की भी वपरवाह ही नहीं है।

जी हाँ हाल ही में इन लव बर्ड्स का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे आप बार-बार देखना चाहेंगे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों अपने घर की बालकनी में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यहाँ हम आपको बता दें कि इस वीडियो को रणवीर और दीपिका के फैन क्लब ने शेयर किया है। जिसमे दोनों एक-दूसरे में इतना खोए थे कि उन्होंने कैमरे पर भी ध्यान नहीं दिया। इस वीडियो में फैन ने बैकग्राउंट में एक म्यूजिक भी प्ले किया है।

इस वीडियो को दीपिका और रणवीर के जिस फैन ने शेयर किया है उसने वीडियो शेयर करते हुए लिखा , ‘मैंने सुना उनका ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन ये देखने के बाद मुझे अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हुआ। मुझे यकीन है कि इस समय दोनों ने शराब पी हुई है इसीलिए उन्होंने कैमरे पर ध्यान नहीं दिया। मैं इस वीडियो को बार-बार देख रहा हूं।

दीपिका और रणवीर का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है। नो फिल्टर नेहा में रणवीर सिंह ने कहा था कि दीपिका बेस्ट किसर हैं। बता दें कि दोनों के बार-बार साथ स्पॉट किए जाने से संजय लीला भंसाली काफी नाराज हैं। लेकिन अब हमे तो यकीं हो गया कि दीपिका और रणवीर के बीच सबकुछ ठीक है।

SHARE

Mayapuri