दुनिया के 100 प्रभावशाली हस्तियों में दीपिका-विराट, टाइम मैगजीन की लिस्ट में नाम

1 min


मशहूर इंटरनेशनल मैगजीन टाइम की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में इस बार दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया गया है। भारतीय फिल्म जगत से केवल एक ही कलाकार को इस बार की लिस्ट में शुमार किया गया है। दीपिका के अलावा इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

मैगजीन की कलाकारों की लिस्ट में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की अगर बात करें तो गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं।

https://www.instagram.com/p/BhxCF-bhj0q/?hl=en&taken-by=deepikapadukone

विन डीजल ने की दीपिका की तारीफ

विन डीजल ने दीपिका के लिए मैगजीन में लिखा है कि ‘मूवी करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले गईं। वो भी एक सच्चे परफॉर्मर की तरह। ये अपने आप में दुर्लभ है। सभी को पता है कि वो कितनी खूबसूरत हैं। कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है कि उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वो सिर्फ एक स्टार नहीं हैं। वो अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं’।

आपको बता दें कि टाइम मैगजीन द्वारा हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुना जाता है। इस बार ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन द्वारा जारी की गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये