INTERVIEW!! जब दीपिका  ने रणबीर को बुलाया, “ब्रो “

1 min


फिल्म तमाशा के ट्रेलर लांच के दौरान दीपिका सवालों  के घेरे में फंसती नजर आई –

जैसा कि मीडिया में यह खबर लिखी गयी है कि- रणबीर कपूर – दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड  हो गए है और रणवीर सिंह उनके हालिया ब्वॉय फ्रेंड है।दोनों के साथ किस तरह की केमेस्ट्री है ? फिल्म तमाशा  भी रिलीज़ पर है और बाजीराव मस्तानी भी ?

दीपिका ने सीधे सीधे डिप्लोमेटिक तौर से जवाब देते हूए.. कह दिया-

यह जरुरी नहीं है कि हमारी   कैमेस्ट्री किसी  एक के साथ ही अच्छी हो। यह दरअसल में फिल्म की कहानी और  कलाकारों के चरित्र चित्रण एवं निर्देशक पर निर्भर करता है। वह  किस तरह से कहानी पेश करते है। अपने किरदारों को किस  हद तक अच्छी तरह से पेश करते है  और फिर अभिनेता अपने किरदार में कितना दम ले आते है। इन सब बातों पर हमारी कैमेस्ट्री निर्भर करती है और हम चाहते  हैं कि सब फिल्मों में हर किरदार की कैमेस्ट्री बेहतर ही नजर आये  तभी तो फिल्म अच्छी लगेगी दर्शकों को।”

पोस्टर में दीपिका  और रणबीर एक झूठी ज़िन्दगी जीने की कोशिश करते हैं। तो रियल लाइफ में ऐसा करना चाहेगी  दीपिका ?

क्या रियल लाइफ में हम अभिनेता होने हेतु ऐसा कर सकते है ? जी हाँ! यदि हम चाहे तो ऐसा जरूर कर सकते है। लेकिन  क्योंकि हम सेलिब्रिटी है और युथ हमारे हर कदम को अपनाने की कोशिश करता है। इसलिए हमारी एक जिम्मेदारी बनती है कि जो भी हम करे वह सन्तुलित हो हमारे मन मुताबिक भी हो और जनता को भी बुरा ना  लगे। जहां तक रास्ते  में खुले आम मटरगस्ती की बात है तो वह भी हम कर सकते है पर क्या हमारे ऐसा करने से लोगों को तकलीफ  नहीं होगी? सो जो कुछ हमे करना है अच्छा होगा हमारी जिम्मेदारियों को मद्देनजर रखते हुए ही हम सब कुछ संतुलित तौर से करें।”

अंत में जब रणबीर ने खराब मैसेज नहीं भेजने की सलाह दी और कहा  क्योंकि किसी और मर्द को खराब मैसेज भेजा तो हमारे ब्वॉय फ्रेंड को  बुरा लग सकता है।”

इस पर हंस कर दीपिका ने रणबीर को झट से, “ब्रो” संबोधित करते हुए कहा -“क्या अच्छा टिप दिया है ब्रो  !

चलिए दिपिका के ,”ब्रो” सम्बोधन से रणवीर को कुछ शांति मिलेगी ??

 

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये