मेगा-स्टार दीपिका पादुकोण और उनका परिवार कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लेकिन अब ठीक हो रहे है

1 min


बॉलीवुड की मेगा-स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कथित तौर पर घोषणा की कि वे कोविड-19 के टेस्ट के लिए पॉजिटिव आई है और वर्तमान में अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में ही हैं। इस बीच, दीपिका के पिता (पूर्व विश्व बैडमिंटन विजेता) प्रकाश पादुकोण, मां उज्जला और बहन अनीशा ने भी वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट प्राप्त किया है। पादुकोण परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, वे सभी चिकित्सा उपचार से गुजर रहे हैं और लगातार ठीक हो रहे हैं। चैतन्य  पडुकोण

यह याद किया जा सकता है कि कुछ दिनों पहले, लंबी, तेजस्वी ‘पीकू’ की एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट के बाहर अपने भड़कीले अंदाज वाले अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फोटो खिंचवाई थी, जब पादुकोण अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी बिताने के लिए बेंगलुरु कि फ्लाइट ले रही थी। अभी तक  “गली बॉय” रणवीर सिंह की नवीनतम स्वास्थ्य स्थिति पर कोई खबर साझा नहीं की गई है। लेकिन जैसा कि आम तौर परकहा जाता है, “नो न्यूज़ इस गुड न्यूज़”!

इससे पहले मंगलवार को उनके पिता, विश्व स्तर के बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण को तेज बुखार होने के बाद बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। वर्तमान में, प्रकाश कोरोना वायरस के लिए इलाज करा रहे है और ठीक हो रहे है और इस रविवार तक उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

ऑफ-स्क्रीन दीपिका पादुकोण, जो कि मानसिक स्वास्थ्य देखभाल के प्रति जुनून में शामिल हैं, ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ मानसिक स्वास्थ्य हेल्पलाइन संपर्क लिंक और जानकारी-विवरण साझा किए थे। दीपिका ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जैसा कि हममें से लाखों (मैं और मेरा परिवार शामिल है) दूर रहने का प्रयास करते हैं, हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि इस मौजूदा संकट में हमारा भावनात्मक कल्याण भी उतना ही महत्वपूर्ण है! आप अकेले नहीं हैं, याद रखें। हम सभी इसमें शामिल हैं। और सबसे महत्वपूर्ण बात, उम्मीद है।”

हाल ही में, छपाक अभिनेत्री फिर से खबरों में थी क्योंकि उन्होंने फिल्म फेस्टिवल आर्गेनाइजेशन मामी के “चेयरपर्सन” के रूप में पद छोड़ दिया था (इस्तीफा दे दिया था)। दीपिका ने कहा, “मामी के बोर्ड में होने के नाते और चेयरपर्सन के रूप में सेवा करना एक गहन समृद्ध अनुभव रहा है। एक कलाकार के रूप में यह दुनिया भर से सिनेमा और प्रतिभा को एक साथ लाने के लिए मुम्बई, मेरा दूसरा घर था। मुझे हालांकि एहसास हुआ है, कि मेरे काम की वर्तमान स्लेट के साथ, मैं मामी को अविभाजित ध्यान देने और इसके लिए आवश्यक ध्यान देने में असमर्थ रहूंगी। मैं यह जानते हुए प्रस्थान करती हूं कि मामी सबसे अच्छे हाथों में है और मेरा इस एकेडमी के साथ बंधन और संबंध ऐसा है जो जीवन भर रहेगा।”

करियर के हिसाब से, मुख्य अभिनेत्री दीपिका अगली बार क्रिकेट-केंद्रित पीरियड फिल्म ‘83’ में, पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी। उन्हें शकुन बत्रा की अगली फिल्म के रिलीज होने का भी इंतजार है। अभी तक टाइटल वाली फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धान्त चतुर्वेदी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वह सिद्धार्थ आनंद की अगली आगामी फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ भी दिखाई देंगी। वह वर्तमान में आगामी शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में भी काम कर रही हैं, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।

अनु- छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri