मेट गाला 2019 में दीपिका पादुकोण के लिए अपने लुक को अपनना था मुश्किल

1 min


deepika-Padukone_chhappaak-look-met-gala-look

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इस अंदाज़ से लोगों को किया फिर से इम्प्रेस, जी हां दीपिका पादुकोण ने न्यूयॉर्क में हुए मेट गाला इवेंट में अपना जादू बिखेरा। जहा उनके फेंस उन्हें एक नजर देखते ही रह गए।

दरअसल मेट गाला के रेड कारपेट पर दीपिका पादुकोण डिजनी प्रिंसेस लुक में नजर आईं। दीपिका ने पिंक कलर का गाउन पहना जिसमे वह एक डोल से कम खुबसुरत नजर नहीं आ रही थी। इस ड्रेस और अपने मेकओवर के साथ वह बेहद ही स्टनिंग नजर आई।

deepika padukone met gala 2019

हालांकि दीपिका का अपने इस लुक को अपनाना मुश्किल रहा। उन्हें इस लुक के लिए तैयार होने में थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ा। इसकी पीछे की वजह रही उनकी आगामी फिल्म छपाक हैं।

deepika-met-gala-

जी हां दरअसल दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक की शूटिंग से ब्रेक लेकर न्यूयॉर्क मेट गाला इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं। जैसा की वह फिल्म में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल निभा रही हैं।

The 2019 Met Gala Celebrating Camp: Notes on Fashion - Arrivals
NEW YORK, NEW YORK – MAY 06: Deepika Padukone attends The 2019 Met Gala Celebrating Camp: Notes on Fashion at Metropolitan Museum of Art on May 06, 2019 in New York City. (Photo by Neilson Barnard/Getty Images)

जिसके चलते उन्हें एकदम से डार्क फेज से निकलर मेट गाला के फेयरीटेल और ग्लैमरस वर्ल्ड के लिए वाइब्रेट लुक लेना कठिन रहा। खबरों की माने तो उनका माइंड अभी तक छपाक जोन से आउट नहीं हुआ हैं।

हालांकि दीपिका ने किसी तरह से खुद को मैनेज किया और मेट गाला इवेंट में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सबको इंप्रेस भी किया। दीपिका की फिल्म छपाक की बात करे तो यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhavi Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये