दीपिका पादुकोण अब दूसरी हॉलीवुड फिल्म के साथ ’विलायती-स्पॉटलाइट’ पकड़ती हैं

1 min


बहुमुखी मेगा-स्टार बॉलीवुड मॉडल-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जो वर्तमान में अपने एशियन पेंट्स के ’स्पॉटलाइट-स्टीलर’ टीवी विज्ञापन के साथ बार-बार प्रभाव डाल रही हैं, ने अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म को अंतिम रूप दिया है। लंबी, तेजस्वी अभिनेत्री आगामी क्रॉस-सांस्कृतिक विदेशी रोमांटिक कॉमेडी में अभिनय करेंगी, जिसे एसटीएक्सफिल्म्स द्वारा विकसित किया जाएगा। स्टूडियो के अध्यक्ष, एडम फोगेलसन, यह याद किया जा सकता है कि दीपिका ने 2017 में गग्गः रिटर्न ऑफ जेंडर केज के साथ हॉलीवुड की शुरुआत की। संयोग से, दीपिका का बहुप्रचारित विवाह समारोह कार्यक्रम (शीर्ष स्टार नायक रणवीर सिंह के साथ) एक विदेशी विदेश में आयोजित किया गया था। इटली में स्थान।

इसमें अभिनय करने के अलावा, प्रतिभाशाली अभिनेत्री अपने बैनर का प्रोडक्शंस के माध्यम से फिल्म का सह-निर्माण भी करेगी। दरअसल दीपिका ने अपनी 2020 की फिल्म ‘छपाक’ से बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया था। ैज्ग्पिसउे टेंपल हिल प्रोडक्शंस विक गॉडफ्रे और निर्माता मार्टी बोवेन के साथ भी बातचीत कर रहा है, जो परियोजना को विकसित करने के लिए ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़ी, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स, लव साइमन जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

घोषणा के बारे में बोलते हुए, एसटीएक्स स्टूडियो के अध्यक्ष फोगेलसन ने साझा किया, “एक कारण है कि दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह एक संक्रामक व्यक्तित्व के साथ बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतर्राष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि वह कई इरोज इंटरनेशनल फिल्मों में एक अभूतपूर्व सफलता रही है, हम टेंपल हिल में उनके और हमारे दोस्तों के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि यह परियोजना हमें उनकी भावना, आवाज, पात्रों और जीवंत सेटिंग्स में टैप करने का अवसर देती है। भारत और न्यूयॉर्क ने उन तरीकों से क्रेज़ी रिच एशियाई (2018) को इतना प्रामाणिक और ताज़ा महसूस कराया।”

करियर के लिहाज से, मुख्य अभिनेत्री दीपिका अगली बार क्रिकेट केंद्रित पीरियड फिल्म 83 में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। उन्हें शकुन बत्रा की अगली फिल्म के रिलीज होने का भी इंतजार है। अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

वह सिद्धार्थ आनंद की अगली आगामी फिल्म फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ भी दिखाई देंगी।
वह वर्तमान में शाहरुख खान-स्टारर पठान पर भी काम कर रही है, जिसमें जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में हैं।

SHARE

Mayapuri