बिना शर्त के जो प्यार करें ऐसा लड़का है पसंद- दीपिका पादुकोण

1 min


satya

आमिर खान के शो ‘सत्‍यमेव जयते 3’ के फिनाले आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, परिणिति चोपड़ा और कंगना रानाउत नजर आएंगी. वह आमिर से अपनी बात कहेंगी. इससे पहले दो सीजन में आमिर ने किसी भी अभिनेत्री को नहीं बुलाया था.

शो में हंसी-मजाक के अलावा यह तीनों अभिनेत्रियां कई गंभीर मुद्दों पर भी चर्चा करेंगी. इस शो के दौरान आमिर कई गंभीर मुद्दों को उठाते है, उस पर चर्चा करते है और शो के एक हिस्‍से ‘मुमकिन है’ के तहत लोगों की बात सुनते है. ‘मुमकिन है’ इसी सीजन में शुरू किया गया है. इसके तहत कोई भी दर्शक आमिर से फोन के द्वारा अपनी बात कह सकते है.

इन तीनों अभिनेत्रियां ने आमिर से पुरुषों के बारे में अपनी राय प्रकट की. साथ ही आमिर को बताया कि एक आदर्शवादी पुरुष में क्‍या विशेषताएं होनी चाहिए और एक अच्‍छी पुरुष में क्‍या अच्‍छा होना चाहिए. तीनों ने आमिर को बताया कि उन्‍‍हें कैसा लडका चाहिए और वो कैसे लडके को पसंद करती है जिसे वो अपना हमसफर बनायें.

अभिनेत्री कंगना ने बताया कि उन्हें संवेदनशील पुरुष पसंद है. वहीं दीपिका ने कहा क‍ि,’वो ऐसा पति चाहती है जो मुझे बिना शर्त भरपूर प्यार करे.’ इससे पहले के एक एपिसोड में आमिर अपने दोस्‍त अभिनेता सलमान खान को बुला चुके है.

SHARE

Mayapuri