स्किन फिट ड्रेस पहन दीपिका पादुकोण ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स ने कहा दीपिका प्रेग्नेंट है?

1 min


हाल ही में न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019  का आयोजन किया गया। हाल ही में न्यूयॉर्क में मेट गाला 2019 की शुरुआत हो चुकी है। इस इवेंट में हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई चुनिंदा स्टार से शिरकत की। बॉलीवुड की तरफ से दीपिका पादुकोण भी पिंक कारपेट पर उतरी। पिंक कारपेट पर दिपिका प्रिंसेस लुक में नजर आई। जिससें उन्होंने इस इवेंट में खुब वाहवाही लूटी। इस दीपिका ने कस्टम मेड पिंक कलर के ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी  दीपिका का यह गाउन डिजाइनर Zac Posen ने तैयार किया था।

Image may contain: 1 person, indoor

Image may contain: 1 person

वहीं इस इवेंट के बाद की दीपिका की कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वह बिल्कुल अलग लुक में दिखी। दीपिका लैमन कलर की स्किन फिट ड्रेस पहने नजर आई। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। अपने इस लुक की तस्वीरें भी दीपिका ने अपने इंस्टाग्रआम अकाउंट पर शेयर की है। फैंस को तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है और तेजी से वायरल भी हो रही है।

लेकिन दीपिका की यह ड्रेस इनती टाइट है जिसकी वजह से वह ट्रोल भी हो गई है। कई यूजर्स का कहना है कि दीपिका प्रेग्नेंट है।  हालांकि दीपिका के एक करीबी सूत्र ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं है दीपिका की ऐसी तस्वीर कैमरा के गलत एंगल की वजह से आई है।

Image may contain: 1 person, standing

 बता दें की दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण एक एसिड अटैक पीड़ित लड़की का किरदार को निभा रही है। जिसका नाम मालती है। छपाक में एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन को पेश किया जाएगा और उन लोगों के लिए वह एक प्रेरणा है, जिन्होंने इस तरह की स्थिति का सामना किया है।फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। इस फिल्म को दीपिका प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका पहली फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही हैं। और फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार करने जा रही हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी

Image may contain: 2 people, text

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Chhaya Sharma

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये