कोंकणी रिवाज से हुई दीपवीर की सगाई, दीपिका के पिता ने ऐसे किया रणवीर का स्वागत

1 min


Ranveer-Deepika.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

बॉलीवुड के क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की रस्में इटली के लेक कोमो में सोमवार को ही शुरू हो गई थीं। 13 नवंबर को उनकी संगीत सेरेमनी हुई। वहीं 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शाही अंदाज में शादी होगी। खबरों के मुताबिक, सोमवार को ये कपल ऑफिशियली  एक-दूजे के हो गए। उन्होंने पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज से सगाई की।

दीपिका के पिता ने किया रणवीर का स्वागत

इस सेरेमनी को कोंकणी फूल मुड्डी (Phool Muddi) कहते हैं। जिसके तहत दुल्हन के पिता दूल्हे का स्वागत करते हैं। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर सिंह को नारियल दिया और उनका परिवार में ऑफिशियली स्वागत किया। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई। वहां मौजूद सभी लोगों के लिए ये इमोशनल मूमेंट था। रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने ट्वीट कर लिखा- ”कोई तस्वीरें नहीं थी लेकिन दोनों को साथ में देखना शानदार था। अपने आंसू रोक नहीं पा रही हूं। लेकिन ये खुशी के आंसू हैं। ”

14 को होगी कोंकणी रीति से शादी

खबर के मुताबिक, ये कपल फैंस के साथ फोटोग्राफर द्वारा क्लिक की गई तस्वीरें शेयर करेंगे। रणवीर-दीपिका ने शादी में मौजूद मेहमानों से प्राइवेसी के मद्देनजर मोबाइल फोन का इस्तेमाल ना करने की गुजारिश की है। संगीत सेरेमनी के बाद 14 नवंबर को दीपिका कोंकणी रीति रिवाज से होने वाली शादी में व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी पहनेंगी। रणवीर-दीपिका कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहनेंगे।

15 नवंबर को होगा आनंद कारज

15 नवंबर को होने वाले आनंद कारज में दीपिका लहंगा पहनेंगी। वहीं रणवीर सब्यसाची की डिजाइनर कांजीवरम शेरवानी में दिखेंगे। खबर है कि शादी के दिन रणवीर वेडिंग वेन्यू में सीप्लेन से एंट्री मारेंगे। संगीत फंक्शन में पंजाबी सिंगर हर्षदीप कौर ने अपने कई हिट गाने गाए। इनमें कबीरा, दिलबरो, मनमर्जियां शामिल थे। इसके अलावा मेहंदी नी मेहंदी, काला शा काला, मेहंदी है रचने वाली, गुड़ नाल इश्क मिठा जैसे ट्रैक बजे। खबर ये भी है कि रणवीर ने दीपिका के लिए गुंडे फिल्म का ”तूने मारी एंट्री” गाना भी गाया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये