Deepika Padukone ने खोली Ranveer Singh की पोल , झूठ से उठाया पर्दा

1 min


Deepika Padukone ,Ranveer Singh

Ranveer Singh के बोले झूठ का Deepika Padukone ने दिया जवाब

हाइलाइट्स :

1. खुद लेट होने पर पत्नी दीपिका पर लगाया आरोप
2. दीपिका ने दिया जवाब
3. रील लाइफ में भी करने जा रहे पति -पत्नी का रोल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh)अपनी एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं। साथ ही वो अपने मस्त मौला अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। रणवीर अक्सर कई मौकों पर अपने मस्तीभरे अंदाज से महफिल लूट लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ था फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान। इस इवेंट में रणवीर देरी से पहुंचे थे। इवेंट में देरी से पहुंचने का कारण रणवीर ने पत्नी दीपिका को बताया था। रणवीर के इस आरोप पर अब दीपिका ने पति को जवाब दिया है।

खुद लेट होने पर दीपिका पर लगाया आरोप


बीते दिन एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में रणवीर अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और अजय देवगन के पैर छूते हुए दिखाई दिए थे। इसके पीछे वजह थी रणवीर का ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान 40 मिनट देरी से पहुंचना। वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कहते हैं कि ये ऐसा पहला जूनियर एक्टर है, जिसने चार- चार सीनियर एक्टर को चालीस मिनट तक का इंतजार करवाया है। इसके जवाब में रणवीर मेट्रो का बहाना बनाते हैं तो कभी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)का नाम लेते हुए कहते है ”सर मेरी पत्नी टाउन में रहती हैं”।

दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

Deepika Padukone

Source – Instagram

अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)ने अपना नाम घसीटे जाने को लेकर अपने पति रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को जवाब दिया है। रणवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन पेज पर इस वीडियो के अपलोड होने पर दीपिका ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। दीपिका ने अपने कमेंट में लिखा, ‘बीवी टाउन में रहती है, पर टाइम पे पहुंच जाती हैं।’ दीपिका का ये कमेंट काफी चर्चा में आ गया है।

Ranveer singh ,ajay devgan ,akshay kumar ,katrina kaif

Source – Gulfnews

आपको बता दे , ‘सूर्यवंशी’ में एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgan)कैमियो करने जा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) लीड रोल में नज़र आएंगे। ‘सूर्यवंशी’  का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया हैं। फिल्म का ट्रेलर सोमवार को ही रिलीज हुआ है और फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ भी हो रही है। फिल्म सिंघम और सिंबा की तरह एक पुलिस अधिकारी पर आधारित है, जो एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड का हिस्सा होता है और एक मिशन पर काम करता है। फिल्म 24 मार्च 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

रील लाइफ में भी करने जा रहे पति -पत्नी का रोल

Deepika Padukone , Ranveer Singh

Source – Instagram

अगर प्रोफेशनल लाइफ की बात करे, तो दीपिका (Deepika Padukone)और रणवीर(Ranveer Singh) दोनों ही फिल्म ’83’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी दर्शकों को पहले से ही बेहद पसंद है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव(Kapil Dev) का रोल निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव (Romi Dev)का किरदार निभा रही हैं। कबीर खान के निर्देशन बनी फिल्म ”83” अप्रैल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

और पढ़ेंः कपिल शर्मा ने किया ऐसा अजीबोगरीब पोस्ट, जिसे देख फेंस का घुमा सिर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये