सलमान खान के साथ इस फिल्म में होंगी दीपिका पादुकोण

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे ऐक्टर जिनके साथ काम करने का सपना हर ऐक्ट्रेस को होता है। बॉलीवुड की सभी ऐक्ट्रेसेस सलमान खान के साथ काम करने की ख्वाहिश रखती हैं। जिसमें से एक हैं बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। दीपिका ने अपने 10 साल के करियर में अबतक सलमान के साथ कभी काम नहीं किया।

‘भारत’ में बनेंगी दीपिका सलमान की जोड़ी

हमेशा से उनका एक सपना रहा है कि वो सलमान के साथ काम जरूर करें और शायद दीपिका का ये सपना सच होने वाला है। जी हां, खबर है कि अतुल अगिनहोत्री की फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आनेवाली हैं। वैसे तो फिल्म की अनाउंसमेंट होते ही हीरोइनें में इस फिल्म को पाने की होड़ मच गई है।

क्योंकि सलमान के साथ तो हर ऐक्ट्रेस काम करना चाहती है। लेकिन अली अब्बास जफर इस बार सलमान के साथ एक ऐसी हीरोइन को लेना चाहते हैं जिसने सलमान के साथ पहले कभी फिल्म न की हो। इस वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल किया है। आपको बता दें कि दीपिका पहले भी कई बार सलमान के साथ फिल्म करने की इच्छा जता चुकी हैं।

खबर है कि फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरु होने में अभी काफी समय है और दीपिका को अगर ये फिल्म ऑफर होती है तो वे डेट्स एडजस्ट कर सकती हैं। फिल्म के लिए दीपिका की ये भी शर्त हो सकती है कि उनका रोल दमदार हो।

फिलहाल दीपिका इस कोशिश में भी लगी हुई हैं कि उन्हें ये फिल्म मिल जाए और बताया जा रहा है फिल्म के लिए दीपिका लगभग फाइनल हो भी चुकी हैं। अब देखना ये है कि बॉलीवुड के दबंग और पद्मावती की ये जोड़ी बॉक्सऑफिस पर कितनी हिट साबित होती है।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये