“सही वक्त पर सही फैसला हम जरूर लेंगे”- दीपिका पादुकोण

0 9

Advertisement

दीपिका पादुकोण आज की टॉपमोस्ट नायिकाओं में से एक है जिनपर सौ करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली कम से कम आठ फिल्मों का श्रेय है। इसके साथ ही उन्हें ‘द हाईएस्ट पेड’ एक्ट्रेस ऑफ़ बॉलीवुड का खिताब भी मिला हुआ है। बार बार उड़ने वाली इन खबरों को लेकर जब उनसे पूछा गया था कि उन्हें कैसा लगता है जब लोग कहते हैं कि आप बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस है तो इसके जवाब में दीपिका ने कहा था की यह सुनकर उन्हें गिल्टी फील होता है, लेकिन भला गिल्टी क्यों? इसपर उन्होंने कहा था, “इस तरह की खबरें उड़ती है तो हमें इसलिए गिल्टी फील होता है क्योंकि हमारे लिए जरूरी है कि हम अपने फिल्म को बाकी सारे पैरामीटर्स से आगे रखें।” साथ ही दीपिका ने यह भी कहा था कि उन्होंने कभी अपनी कमाई वगैरह के बारे में किसी से चर्चा ही नहीं की थी तो लोग कैसे ये दावे कर सकते हैं?

 दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने कहा था कि वे कहाँ रहती है, कितना कमाती है इन मुद्दों पर बातें करना उन्हें पसंद ही नहीं लेकिन हाँ, जब से वे खुद प्रोड्यूसर बनी है तब से वे इन बातों को थोड़ा और अच्छी तरह से समझने लगी है। नववर्ष की शुरुआत में आने वाली उनकी नवीनतम फिल्म ‘छपाक’ के साथ दीपिका ने फ़िल्म निर्माण क्षेत्र में भी कदम रखा जिसे निर्देशित किया है मेघना  गुलजार ने। इन दिनों एक और प्रश्न बार बार उनके सामने आ खड़ा हो रहा है और वो उनके प्रेग्नेंसी को लेकर उठने वाले प्रश्न है। पिछले दिनों जब दीपिका के बचपन की तस्वीरें सोशल मिडिया में वाइरल होने लगी और गाहे ब गाहे कई इवेंट्स या बिना किसी इवेंट के भी दीपिका नन्हे बच्चों के साथ तस्वीरें खिंचाती दिखी तो ये अटकलें लगने लगी कि शायद वे प्रेग्नेंट है या गर्भधारण की सोच रही है। एक कमर्शियल शूट के दौरान जब उन्होंने अपने साथ काम कर रही बाल कलाकार (जो उसके बचपन की भूमिका निभा रही थी) के साथ फ़ोटो खींचे, उसे गिफ्ट भी दिए तो लोगों की क्यूरिसिटी और बढ़ गयी।

 दीपिका पादुकोण

इन सारे अटकलो और प्रश्नों पर फुल स्टॉप लगाते हुए दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बड़े स्पष्ट शब्दों में कहा, “ये बड़े अफ़सोस की बात है कि यह समाज लोगों को एक भेड़चाल के खाँचे में बाँधने की कोशिश करती रहती है। अगर आप किसी को थोड़ा ज्यादा समय तक डेट करते हो तो समाज बार बार पूछने लगती  है कि शादी कब हो रही है और जब शादी हो जाए तो बच्चे कब हो रहे है? इसलिए इस तरह की अफवाहों से हमें कोई आश्चर्य नहीं हो रहा हैं। ये बात सही है कि हम दोनों को बच्चे बहुत प्यारे लगते है, हमें भी बच्चे चाहिए लेकिन इस वक्त हम दोनों ही अपने अपने करियर में बेहद व्यस्त और फोकस्ड हैं। इसलिए अभी पैरेंट बनने का निर्णय लेना ठीक नहीं है। सच पूछो तो अभी हम बच्चे के बारे में सोच भी नहीं रहें हैं।” ये सच है कि दीपिका को बच्चे शुरू से ही प्यारे लगते है, शादी से पहले से ही अपनी हॉलीवुड फ़िल्म ‘- – द रिटर्न ऑफ़ ज़ैन्डर केज ‘ की शूटिंग के दौरान, एक्टर विन डीजल की पन्द्रह महीने की बच्ची पौलिना के साथ खूब खेलती उनकी तस्वीरें सबने देखी, शादी से पहले दीपिका और रणवीर जब किसी करीबी की शादी अटेंड करने श्रीलंका गए थे तो वहां भी दीपिका का किसी किड के साथ खेलने की तस्वीरें वायरल हुई थी, रणवीर भी बच्चे के साथ मस्ती करते दिखे थे। कोर्सिका में फ़िल्म ‘तमाशा’ के सेट पर भी दीपिका एक नन्ही बच्ची फैन को एंटरटेन करती दिखी थी। वे खुद बोली थी कि बच्चों के साथ कुछ समय बिताना उन्हें दिन भर के थकान तनाव से राहत देती है। वे अक्सर शाहरुख़ खान के नन्हे बेटे अबराम, करण जौहर के बच्चे जूही और यश या फिर होमी अडजानिया,अनायता के बच्चों के साथ वक्त बिताती है। रणवीर ने भी कहा था कि उन्हें बच्चे बड़े प्यारे लगते है और उन्हें अपनी खुद की फैमिली चाहिए। इन सबके बावजूद दीपिका और रणवीर कोई फैसला जल्दबाज़ी में नहीं लेना चाहते। “सही वक्त पर सही फैसला हम ज़रूर लेंगे।” कहा दीपिका ने।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply