बचपन की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

1 min


फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चल रहे विवाद की वजह से इनदिनों बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी निशाने पर हैं। कभी दीपिका को जान से मारने की धमकी मिल रही है तो कभी नाक काटने की। अब दीपिका को सोशल मीडिया पर लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो पोस्ट की। जिसके बाद कुछ विरोधियों ने उन्हें फिल्म ‘पद्मावती’ के मुद्दे को लेकर ट्रोल करना शुरु कर दिया।

कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने

दीपिका ने अपने दोस्त आदित्य नारायण के साथ अपनी बचपन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फोटो पोस्ट करने के बाद से ही इस पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स करने शुरु कर दिए। फोटो पर एक साथ कई यूजर्स ने बैन ‘पद्मावती’ हैशटैग के साथ लिखा, “कपड़े पहनने आते नहीं और आ गई रानी बनने”। इसी कमेंट को अलग-अलग इंस्टाग्राम हैंडल्स से शेयर किया गया।

forever friends…❤️ @aditya__narayan

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, “पद्मावती के बारे में तो जान नहीं सकती, क्योंकि वो तेरी औकात और समझ से बाहर है”। हालांकि कई यूजर्स ने इस विवाद पर दीपिका को सपोर्ट भी किया। हालांकि सोशल मीडिया पर लोगों के इस तरह के बर्ताव के बाद ये सवाल जरूर उठता है कि आखिर सितारों को इस तरह से बेवजह परेशान करना किस हद तक सही है।

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये