अब ‘हॉलीवुड’ की तरफ रूख करेंगी दीपिका

1 min


लगता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों में हॉलीवुड में कदम रखने की जैसे होड़ सी मच गई है। एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेत्रियां हॉलीवुड की तरफ रूख करती जा रही हैं इस लिस्ट में अब प्रियंका और जैकलीन के साथ साथ दीपिका का भी नाम जुड़ गया है।

वहीं अब मायानगरी में खबर आई है कि दीपिका हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की ट्रिपल एक्स फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म ‘‘जेंडर कैज रिटर्न्स’’ में दिखाई भी देने भी दे सकती हैं।

दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो विन के गले से लगी हुई हैं और बैकग्राउंड में फिल्म ‘‘एक्स एक्स एक्स’’ का पॉपुलर लोगो भी नजर आ रहा है। इतना ही नहीं ये तस्वीर दीपिका ने फेसबुक पर भी पोस्ट की है और लिखा है, ‘‘विन डीजल’’। खबरों पर यकिन किया जाए तो दीपिका ‘तमाशा’ की सक्सेस पार्टी के बाद विन से मीटिंग के लिए अमेरिका चली गई थी।

यूं तो दीपिका एक के बाद एक हिट फिल्म देकर खुद को बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रसेस की श्रेणी में शुमार कर चुकी हैं। अगर दीपिका हॉलीवुड में की ओर कदम बढ़ाती हैं तो दीपिका के लिए कहीं न कहीं ये बहुत बड़ी अचीवमेंट होगी।

दीपिका की आगामी फिल्म बाजीराव मस्तानी है इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भी है और ये फिल्म 18 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


Mayapuri