Video: लंदन के मैडम तुसाद में दीपिका पादुकोण का स्टैच्यू, देखते रह गए रणवीर सिंह

1 min


deepika_padukone

मैडम तुसाद में अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की भी एंट्री हो गई है। जी हां, अब दीपिका पादुकोण के मोम का पुतला मैडम तुसाद म्यूजिम में लग गया है। दीपिका ने खुद अपने पुतले से पर्दा उठाया। दीपिका पादुकोण ने इस मौके पर इंस्टाग्राम पर लाइव आकर फैन्स को भी अपना पुतला दिखाया।

View this post on Instagram

@deepikapadukone’s live video from Madame Tussads London wax statue unveiling. She surprised those fans 😍😍😍

A post shared by Deepika Padukone Fanpage (@deepika.padukone.fanpage) on

दीपिका पादुकोण के साथ इस मौके पर पति रणवीर सिंह, मां उज्जवला पादुकोण और पिता प्रकाश पादुकोण भी मौजूद थे। दीपिका पादुकोण इस पुतले में केप लहंगे में नजर आ रही हैं। दीपिका ने ये लहंगा आईफा अवॉर्ड्स 2016 में पहना था। इस दौरान दीपिका पादुकोण ने भी पुतले के साथ फोटोज क्लिक करवाई।

https://www.instagram.com/p/Bu_H_1oBYBX/

आपको बता दें कि दीपिका के पुतले लंदन और दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाए जाएंगे। दीपिका ने पिछले साल जुलाई में फेसबुक लाइव के जरिए इस बात की घोषणा की थी कि उनका पुतला मैडम तुसाद में लगाया जाएगा। दीपिका से पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली के वैक्स फिगर भी मैडम तुसाद म्यूजिम में लगाए जा चुके हैं।

मैडम तुसाद के एक्सपर्ट्स ने पिछले साल दीपिका पादुकोण के 200 मेजरमेंट लिए थे। इसके अलावा उनके कई एंगल्स से फोटोग्राफ भी लिए थे। दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- वह काफी छोटी थी जब वह पहली बार लंदन के मैडम तुसाद म्युजियम में गई थी। दीपिका ने कहा था कि उनके लिए इस म्यूजियम का हिस्सा बनना काफी रोमांचक है।

https://www.instagram.com/p/Bu-2gtrg87U/

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका अब मेघना गुलजार की फिल्म छप्पाक में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म को राजी फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार है। छप्पाक फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मैसी हैं। फिल्म में एक्टिंग के अलावा दीपिका पादुकोण इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये