फिल्म महाभारत में द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगी Deepika Padukone

1 min


Deepika Padukone

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. इस साल दीपिका की पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं. हाल ही में वो डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. जिस फिल्म के नाम की घोषणा अबतक नहीं की गई है. फिल्ममेकर शकुन बत्रा की फिल्मों की बात करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा कि ये फिल्म एक रिलेशनशिप स्टोरी है. जिसे आपने बड़े पर्दे पर नहीं देखा होगा.

उन्होंने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा कि “शकुन बत्रा की फिल्म वो रिलेशनशिप स्टोरी है, जो भारतीय सिनेमा में इससे पहले नहीं देखी गई होगी. उसके बाद मैं शाहरुख खान के साथ एक एक्शन फिल्म ‘पठान’ कर रही हूं. इसके बाद नाग अश्विन और प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म करूंगी. हालांकि इन दोनों प्रोजेक्ट्स के बाद मेरे पास ऐनी हैथवे की फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है. और फिर हमारे देश की सबसे प्रसिद्ध कहानी ‘महाभारत’, जिसमें मैं ‘द्रौपदी’ का किरदार निभा रही हूं. मैं ये कहानी दुनिया को बताना चाहती हूं.”

Deepika Padukone

वह आगे कहती है कि “इस साल मैं पांच फिल्में करने जा रही हूं. मुझे लगता है कि कुछ मायनों में महामारी के बीच कई क्रिएटिव चीजें निकलकर सामने आई है. इस बीच लोगों ने अपनी स्टोरीज को पूरा किया है.”

Deepika

 

इसके अलावा दीपिका (Deepika Padukone), ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में अभिनय करेंगी. आपको बता दें वह पहली बार ऋतिक के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. और रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में उनकी पत्नि का किरदार निभाएंगी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये