दीपिका पादुकोण को विम्बलडन से मिले इनविटेशन कार्ड में क्या हुई गलती ?

1 min


0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं, हाल ही में दीपिका पादुकोण को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए इनवाइट किया गया। दीपिका ने खुशी जाहिर करते हुए विम्बलडन के इनविटेशन कार्ड को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया, लेकिन इस कार्ड की वजह से दीपिका खबरों में आ गईं हैं।

View this post on Instagram

#nowshowing #sisteract @anishapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दरअसल, वजह ये है कि दीपिका और उनकी बहन अनीशा को विम्बलडन टेनिस चैम्पियनशिप देखने के लिए इनविटेशन कार्ड मिला। दीपिका ने इनविटेशन कार्ड की तस्वीर शेयर की है, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने कार्ड देख कर तारीफ करने की बजाए एक अलग ही मुद्दा पकड़ लिया। दरअसल इनविटेशन कार्ड पर Ms Deepika Padukone लिखा था।

सब जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है और उनके इनविटेशन कार्ड पर Mrs Deepika Padukone लिखा होना चाहिए था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी मुद्दे को पकड़ लिया और उनकी खिंचाई शुरू कर की। एक यूजर ने लिखा- किसी ने गौर किया कि कार्ड पर मिस लिखा है, जबकि वह मिसेज हो चुकी हैं। इसी तरह तमाम यूजर्स ने इस तरफ दीपिका का ध्यान खींचने की कोशिश की कि कार्ड पर मिसेज की जगह मिस लिख दिया गया है।

deepika_padukone

deepika_padukone

इसी वजह से दीपिका की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बता दें कि दीपिका, विक्रांत मेसी के साथ फिल्म छपाक में काम करती नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका एक एसिड विक्टिम का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म की कहानी एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा दीपिका, रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में उनकी पत्नी का किरदार निभाते हुए भी नज़र आएंगी।

deepika_padukone

deepika_padukone

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh