दीपिका पादुकोण के टीवी ऐड पर चोरी का लगा इल्जाम

1 min


दीपिका

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को एक ग्लोबल कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया था जिसके बाद उस ब्रांड के लिए दीपिका के साथ एक advertisment भी शूट हुआ था। advertisment के ऑन एयर होने के बाद ही वो वायरल हो गया। लेकिन अब इस ऐड की वजह से दीपिका और advertisment टीम को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल इस ऐड पर चोरी का इल्जाम लगाया जा रहा है। एक हॉलीवुड फिल्मकार का कहना है की उनकी फिल्म yeh ballet में सेम सेट दिखाया गया था जो इस ऐड में नज़र आ रहा है। फिल्म की शूटिंग के बाद सेट को डिस्मेंटल कर दिया गया था लेकिन सेम सेट देख कर फिल्म के मेकर्स काफी हैरान है।

फिल्ममेकर ने अपने शोसल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा “कुछ दिनों पहले @cindy_jourdain ने मेरे ध्यान में यह @levis_in विज्ञापन लाया। मैं इस विज्ञापन में हमारे येह बैले डांस स्टूडियो को देखकर हैरान रह गया, क्योंकि यह शैलजा शर्मा @shalzoid (हमारी पीडी) द्वारा बनाया गया स्थान था और इसे हमारी शूटिंग के बाद नष्ट कर दिया गया था। मुंबई में ऐसा कोई डांस स्टूडियो मौजूद नहीं है, यही वजह है कि हमने इसे बनाया है। मूल रूप से @nadiaeye (इस विज्ञापन के निदेशक) ने येह बैलेट को देखा और हमारे सेट बनाया (स्क्रीनशॉट के लिए स्वाइप) करने की कोशिश की। क्या लेवी और निर्देशक ने कभी ऐसा किया होगा कि पश्चिम में बिना अनुमति के इसे अपनी क्रिएटिविटी बता दी।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये