देहरादून में अपनी 3rd वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे है दीपिका-रणवीर

1 min


  • छवि शर्मा

14 नवंबर को बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के तीन साल पूरे हो गए. दोनों अपनी शादी की थर्ड मैरिज एनिवर्सरी देहरादून में मना रहे हैं. बॉलीवुड के इस क्यूट कपल को आम फैंस से लेकर सेलेब्स भी उनको वेडिंग एनिवर्सरी विश कर रहे हैं. बीते रविवार को रणवीर और दीपिका को देहरादून के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर शेयर किया जा रहा है.

आमतौर पर बॉलीवुड सेलिब्रिटि अपने किसी खास दिन को विदेश में सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं. मगर रणवीर और दीपिका ने अपनी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी को देश में ही मनाने का फैसला किया और अपने जीवन के इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए उत्तराखंड पहुंच गए. देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट का यह वीडियो पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया.  वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर चल रहे हैं. आप देख सकते हैं कि वीडियो में रणवीर सिंह ने चेकर्ड ट्रैकसूट और दीपिका पादुकोण ने ब्लैक ड्रेस पहना है.

 

गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी भी देश में ही मनाई थी. उस वक्त दोनों पहले साउथ के वैंकटेश्वर भगवान के मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचे थे इसके बाद दोनों पंजाब के गोल्ड टेंपल पर भी मथ्था टेकते नजर आए थे. दोनो स्टार्स ने अपनी तस्वीर भी सोशल मीडिया में शेयर की थी.

14 नवंबर 2018 को दीपिका और रणवीर ने इटली में शादी रचाई थी. दोनों ने पहले कोंकणी और फिर बाद में सिंधी रीति-रिवाजों से विवाह किया था. फिर उन्होंने मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी दी थी. फिलहाल, रणवीर सिंह अपने करियर के पहले टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ को होस्ट कर रहे हैं. शो के एक एपिसोड में रणबीर ने कहा था कि वो फैमिली प्लान करने की सोच रहे हैं. इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की, तो रणवीर और दीपिका एक साथ फिल्म ’83’ में दिखाई देंगे. यह फिल्म दिंसबर के आखिरी सप्ताह में रिलीज होगी. उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी.

SHARE

Chhavi Sharma