शादी में गिफ्ट नही लेंगे दीपिका रणवीर अतिथियों से किया यह खास निवेदन

1 min


बस एक दिन बाद दीपिका रणवीर एक साथ सात जन्मों के बंधन में बांध जायेंगे। और इटली का लेक कोमो बनेगा इस खुबसूरत शादी का गवाह जहाँ आज होने जा रहा है दोनों का संगीत। आपको बता दें कल दीपिका रणवीर कोंकणी रीती रिवाजों से शादी करेंगे और 15 नवंबर को होगी सिन्धी रीती रिवाजों से। दोनों के परिवार और दोस्त वहां पहुँच चुके है। अपनी शादी को दोनों यादगार बना रहे है तभी दोनों ने इसके लिए एक और अहम कदम उठाया है जिसे आप सुनेगे तो कहेंगे वाह! दीपिका और रणवीर क्या बात है… जी हाँ अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या कर रहे है दोनों तो हम आपको बताते है। अब जाहिर सी बात है की शादी में आए गेस्ट उनके लिए कुछ न कुछ तोहफे भी साथ लायेंगे। लेकिन दीपिका और रणवीर ने फैसला किया है की वो इन तोहफों को नहीं लेंगे

दोनों ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह चेक सीधे तौर पर फाउंडेशन के नाम पर ही दें

दोनों ने अपनी शादी में आने वाले अतिथियों से एक खास निवेदन किया है कि वह किसी भी तरह के तोहफे वर वधू के लिए ना लाएं। बल्कि दोनों ने तय किया है कि वे अतिथि को भी गिफ्ट देना चाहते हैं। वह उसी पैसे को दीपिका के द लिव लाफ फाउंडेशन को डोनेट कर दें, इससे जरूरतमंद की काफी मदद हो जाएगी। दोनों ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह चेक सीधे तौर पर फाउंडेशन के नाम पर ही दे दें।

शादी से पहले एक वेडिंग रिसेप्शन बैंगलुरु में भी होगा

जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि, शादी के बाद दोनों मुंबई से पहले भी एक और फंक्शन में पहुंचेंगे जहां बतौर उन्हें कपल के रूप में देखा जा सकेगा। दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को विला देल बलबियानो में होने जा रही है। इसके बाद रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में होगा जो कि 28 नवंवर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में किया जाएगा। हमने आपको बताया था की शादी से पहले एक वेडिंग रिसेप्शन बैंगलुरु में भी होगा जो कि 21 नवंबर को रहेगा। इस रिसेप्शन में ही पहली बार दीपिका और रणवीर बतौर कपल अपनी पहली अपीयरेंस देंगे। चूंकि दीपिका बैंगलुरु से हैं तो यह आयोजन खास तौर से बैंगलुरु में होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये