सामने आया दीपिका रणवीर का रिसेप्शन कार्ड, मुंबई के इस होटल में होगा शानदार रिसेप्शन

1 min


बस एक दिन बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी रचाने जा रहे हैं. दोनों अपनी फैमिल समेत इटली पहुंच चुके हैं. शादी के बाद मुंबई और बेंगलुरु में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. सोशल मीडिया पर इस कपल के रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड सामने आया है.

दूल्हा-दुल्हन के अलावा दोनों परिवारों के माता-पिता का नाम लिखा गया

दोनों के परिवारों की ओर से जारी कार्ड के अनुसार, दीपिका और रणवीर की शादी के बाद बुधवार, 28 नवंबर को मुंबई के द ग्रैंड हयात होटल में रिसेप्शन रखा गया है. यह बिल्कुल शादी के कार्ड जैसा ही है. क्रीम कलर के इस कार्ड पर सुनहरे कलर के अक्षर उकेरे गए हैं. इस पर दूल्हा-दुल्हन के अलावा दोनों परिवारों के माता-पिता का नाम लिखा गया है.

खबरों के मुताबिक, मुंबई के रिसेप्शन में रणवीर के रिश्तेदार और बॉलीवुड से जुड़े सेलेब्स शामिल होंगे. खबर यह भी है कि शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने 23 नवंबर को बेंगलुरु में भव्य रिसेप्शन का प्रोग्राम भी रखा है, जिसमें उनके नजदीकी रिश्तेदार शामिल होंगे. हालांकि, इस फंक्शन का इन्विटेशन कार्ड अब तक सामने नहीं आया है.

रणवीर सिंह घोड़ी के बजाए पानी के रास्ते सी-प्ले के जरिए बारात लेकर जाएंगे

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार, इस कपल की शादी को यादगार बनाने के लिए वेडिंग प्लानर्स ने खास तैयारियां की हैं. इटली की खूबसूरत जगह लेक कोमो में होने जा रही शाादी में रणवीर सिंह घोड़ी के बजाए पानी के रास्ते सी-प्ले के जरिए बारात लेकर जाएंगे. वहीं, उनके मेहमान लग्जरी याट में बैठकर जाएंगे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये