‘हुस्न है सुहाना’ वाला वही जादू फिर से दिखा

1 min


‘हुस्न है सुहाना’ वाला वही जादू फिर से देखा

– सुलेना मजुमदार अरोरा

वरुण धवन और सारा अली खान के साथ एक नए अवतार में वापस आ रहे है

Varun Dhawan and Sara Ali Khan

दीपशिखा देशमुख ने बैंकाॅक में फ़िल्म ’कूली नंबर वन’ का आइकॉनिक गीत ’हुस्न है सुहाना’ की शूटिंग को याद किया। ’हुस्न है सुहाना’ की फुट टैपिंग डांस और तहलकेदार बीट्स ने फिल्म प्रेमियों के लिए 90 के दशक को स्पेशल बना दिया था और अब वही चार्ट-बस्टर हिट सॉन्ग, दोबारा वरुण धवन और सारा अली खान के साथ एक नए अवतार में वापस आ रहा है जो इस नए ’कुली नंबर वन’ के साथ एक बार फिर से उसी जादू को जीवंत कर रहा है जो नब्बे के दशक में किया था।

निर्माता दीपशिखा देशमुख, जिन्होंने 25 साल पहले, ’कूली नंबर वन’ के इस गीत को अपनी आंखों के सामने कोरियोग्राफ होते देखा था अब फिर से उसी गीत को नए फ्रेशनेस के साथ शूट होते देख वे बेहद रोमांचित हो रही थी।

“ऑरिजिनल गीत को जो बुलंदी हासिल हुई थीं उस लेवल का सम्मान किया जाए” दीपशिखा देशमुख

Deepshikha

दीपशिखा से इस बारे में जब मेरी बातचीत हुई तो वे बोली “मेरे भाई जैकी (जैकी भगनानी) और मेरे लिए, इस नए ’हुस्न है सुहाना’ सॉन्ग की शूटिंग देखना बेहद मजेदार, और काफी हद तक नॉस्टैल्जिक था।ईमानदारी से कहूँ तो हम इसे ज्यादा से ज्यादा सही और बारीक तरीके से एकदम परफेक्ट करना चाहते थे जिसके लिए करेक्ट विवरणों की ज़रूरत थी जिसे हम सही प्राप्त करना चाहते थे। वेशभूषा से लेकर कोरियोग्राफी तक का सब कुछ परफेक्ट चाहिये था हमें, क्योंकि हमें वही जादू क्रिएट करना था। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि ऑरिजिनल गीत को जो बुलंदी हासिल हुई थीं उस लेवल का सम्मान किया जाए।

हमने पांच सितारा होटल के एक सेट में गाने की शूटिंग की, जिसे उसी तरह रिक्रिएट किया गया।   इस सेट को इस तरीके से दोबारा रिक्रिएट किया गया ताकि वो  एक मेगा म्यूज़िकल भव्य सेट जैसा नज़र आए। इस सॉन्ग डांस को वरुण और सारा द्वारा पूरे दिल और ऊर्जा के साथ लगातार, बिना थके रिहर्सल करते हुए देखना हमारे लिए बहुत आनन्द की बात थी। इस गीत की शूटिंग में हम सबको बहुत मज़ा आया, वी हैड अ ब्लास्ट शूटिंग इट।“
’कुली नंबर 1’ अमेजाॅन प्राइम पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये