‘खिचड़ी’ में नजर आएंगी दीपशिखा नागपाल

1 min


स्टार प्लस के आगामी कॉमेडी शो ‘खिचड़ी‘ में टेलीविजन की चर्चित अदाकारा दीपशिखा नागपाल भी नजर आयेंगी। खबर है दीपशिखा इसमें एक नर्स का किरदार अदा करेंगी। गौरतलब है कि चैनल अपने इस नये शो का प्रसारण शुरू करने के साथ मनोरंजन का स्तर दोगुना करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘खिचड़ी’ को 2004 में शुरू किया गया था और यह घर-घर में एक प्रचलित नाम बन गया था। इस शो ने हमेशा ही दर्शकों के दिलों जगह बनाई, तब भी जब इसे फिल्म के रूप में पेश किया गया! अब ये शो बिलकुल नये सीजन के साथ वापस लौट रहा है, इस शो के मेकर्स एक बार फिर उसी तरह की शानदार सफलता पाने के लिये कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

बॉलीवुड के कई कलाकार ‘खिचड़ी’ में

इस शो को जबरदस्त कामयाबी दिलाने के लिये ‘खिचड़ी‘ के असली कलाकार राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और सुप्रिया पाठक के साथ रेणुका शहाणे जैसे कलाकारों को शो में शामिल किया गया है। एक ओर जहां, शो के वास्तविक किरदार एक बार फिर छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के लिये तैयार हैं। वहीं दूसरी ओर, बड़े कलाकार सितारों से भरपूर इस शो को और मजेदार बनायेंगे। रेणुका शहाणे के बाद, टेलीविजन एवं बॉलीवुड की चहेती अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल भी स्टार प्लस के आगामी कॉमेडी शो में एक प्रमुख भूमिका निभाने जा रही हैं।

‘खिचड़ी‘ को मजेदार बनायेंगी

खबर है कि दीपशिखा कॉमेडी करेंगी और एक उत्तेजक नर्स के रूप में ‘खिचड़ी‘ को मजेदार बनायेंगी। दीपशिखा अगले महीने की शुरूआत में शूटिंग शुरू करेंगी। दर्शक इस शो की अनूठी, मजेदार और हास्यप्रद कहानी के रोमांच से परदा हटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये