दीप्ति गुप्ता निभायेंगी इजाजत में सीप का किरदार

1 min


दीप्ति गुप्ता, जिनका जन्म दिल्ली में हुआ है, को न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा फीचर फिल्म ‘वॉकअवे‘ में उनके परफॉर्मेंस के लिये सराहा गया था। अभिनेत्री दीप्ति गुप्ता के परफॉर्मेंस को फिल्म में सबसे अधिक दमदार माना गया था।

2210_60974892974_5592_n
भारतीय मूल की दीप्ति जल्द ही जिंदगी पर लीड किरदार निभाती नजर आयेंगी। दीप्ति भारत के एकमात्र प्रीमियम हिन्दी चैनल जिंदगी के आगामी धारावाहिक इजाजत में प्रमुख भूमिका निभायेंगी। इजाजत का प्रसारण 20 जनवरी 2015 से शुरू होगा। इजाजत प्यार और धोखे की एक दिलचस्प कहानी है। इसमें एक शादी-शुदा दंपत्ति सीप और साहिल की कहानी दिखाई गई है। सीप एक राइटर है, जबकि उसका पति फिल्म निर्देशक है। इस दंपत्ति के प्यार की परीक्षा उस समय होती है, जब सीप अपने पति के सपनों के अनुरूप एक महिला किरदार को लिखती है।

दीप्ति गुप्ता पाकिस्तानी टेलीविजन उद्योग में एक चर्चित नाम है। उनका अंतराष्ट्रीय करियर भारत, सिंगापुर, पाकिस्तान और यूनाइटेड स्टेट्स में फैला हुआ है। दीप्ति ने यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास, ऑस्टिन से अभिनय में एमएफए किया है। सीप के रूप में दीप्ति एक लेखिका का किरदार निभा रही हैं, जिसका शादी एक फिल्म निर्देशक साहिल से हुई है। सीप का नजरिया बेहद सकारात्मक है और वह नेकदिल इंसान है। सीप की जिंदगी उस समय बदल जाती है, जब वह एक प्रमुख महिला किरदार के लिये स्क्रिप्ट लिखती है, जो उसकी गलती साबित होती है। साहिल का ध्यान अपनी ओर से हटने के साथ सीप एक असुरक्षित महिला बन जाती है, जो किसी पर भी जल्दी भरोसा नहीं करती

SHARE

Mayapuri