फिल्म ‘लकी’ की हिरोइन दीप्ति सती हॉट बिकिनी लुक में

1 min


साऊथ फिल्मों की अभिनेत्री दीप्ती सती ‘लकी’ फिल्म से मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर रहीं हैं। अपनी डेब्यू फिल्म में ही दिप्ती हॉट बिकिनी लूक में नजर आने वाली हैं। साइज जीरो लुक, बिकिनी और छरहरी काया वैसे तो बॉलीवुड फिल्मों के लिए नयी नहीं, लेकिन मराठी फिल्म दर्शकों में दिप्ती का यह सेक्सी अंदाज तहलका मचा देगा। अब मराठी फिल्मों को भी दिप्ती की वजह से साइज जिरो हिरोइन मिल गयी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहला मौका होगा जब प्रसिद्ध फिल्मकार संजय जाधव की अभिनेत्री बिकनी पहनेगी। ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले चुकी दिप्ती ने अपने साऊथ फिल्मों में कभी बिकिनी नही पहनी। लकी फिल्म के जरीए सिल्वर स्क्रीन पर दिप्ती पहली बार ऐसी हॉट सेन्शअस अदा में नजर आयेंगीं।

इस बारे में पूछे जाने पर दीप्ति बताती हैं “जब मुझे इस बिकिनी सीन के बारे में पता चला तो मैं पहले नर्वस थी। लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि यह फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्यों में से एक था। शूटिंग के दिन संजयदादा (जाधव) ने मुझे यह सीन फिल्माते वक्त कोई झिझक ना महसूस हो इसीलिए कम क्रु मेंबर्स को ही सेट पर रखा। निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर के अलावा मैं और मेरे हेअर-मेकअप टीम को ही सेट पर रखा था।”

दीप्ति आगे बताती हैं, “यह फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा है। यह कॉलेज जाने वाले युवाओं की कहानी है, इसलिए बिकनी पहनना स्क्रिप्ट का हिस्सा था। जैसे आप जिम में स्पोर्ट्सवियर पहनते हैं या कॉलेज जाते समय डेनिम पहनते हैं, वैसे ही जब आप पूल में होते हैं तो यह टू पीस बिकनी पहनते हो। सीन को एस्थेटिक तरीके से फिल्माया गया हैं।”

संजय कुकरेजा, सूरज सिंह, और दीपक पांडुरंग राणे द्वारा निर्मित, संजय जाधव द्वारा निर्देशित, बी लाइव प्रोडक्शंस के सहयोग से बनी ड्रिमींग ट्वेंटी फोर सेवन की फिल्म लकी में अभय महाजन और दीप्ती सती मुख्य भूमिका में नजर आयेंगें। यह फिल्म 7 फरवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये