Delhi Election 2020 के रिजल्ट से पहले लोकसभा चुनाव हार चुकी इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी बधाई

1 min


0

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Election 2020) एक बार फिर इतिहास दोहराने की कगार पर है जी हां दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Election 2020) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) एकतरफा जीत की ओर पूरी तरह से अग्रसर है। रुझानों के मुताबिक आम आदमी पार्टी इस समय 70 में से 63 सीटों के साथ भाजपा और काग्रेस को पीछे छोड़ बहुत आगे निकल चुकी है।

भाजपा हार की ओर अग्रसर

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) में एक बार फिर दिल्ली की जनता ने बीजेपी को पूरी तरह से नकार दिया है और अरविंद (Arvind Kejriwal) केजरीवाल की आम आदमी पार्टी पर एक बार फिर विश्वास जताया है। दिल्ली में बीजेपी (BJP) को अभी तक 70 में से 7 सीटे ही मिल पाई है और अभी वोटिंग की गिनती की जा रही है।

कांग्रेस (Congress) का सूपड़ा साफ

दिल्ली में 15 और देश में 10 साल तक राज करने वाली कांग्रेस पार्टी का दिल्ली से पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो गया है। दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) में कांग्रेस का खाता भी नही खुल सका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी बधाई

लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में कांग्रेस की सीट से चुनाव लड़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मतोंडकर (Urmila Matondkar) ने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Election 2020) में जीत की बधाई दी है। उर्मिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा बधाई हो अरविंद केजरीवाल विशाल बाधाओं के खिलाफ जीत पर। “काम की राजनीति” की जीत देखने के लिए। यह दिल्ली के लोगों की जीत भी है क्योंकि वे दिखाते हैं कि हमें विकास की प्रगति के आधार पर वोट देने की आवश्यकता है। प्रगतिशील भारत के लिए प्रगति ब्रावो #दिल्लीवासी #AamAadmiParty

हार गई थी उर्मिला

उर्मिता मतोंडकर (Urmila Matondkar) ने 2019 के लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) में मुंबई उत्तर सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें भाजपा के गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) ने जबरदस्त टक्कर देते हुए मात दी थी। इसके बाद पांच महीने बाद उर्मिला ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) से इस्तीफा दे दिया था। वही उर्मिला ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर सहयोग न करने का आरोप भी लगाया था। बता दें की दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) इतिहास रचने के कगार पर खड़ी है।

और पढ़े: इतना महंगा है Jennifer Winget का दुपट्टा, खरीद सकते हैं एक अच्छी बाइक


Pankaj Namdev

0 Comments

Leave a Reply