टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की वीडियो के बाद हरकत में आई दिल्ली सरकार, दीपिका की मां की ली सुध, अस्पताल में कराया भर्ती

1 min


TV Actress Dipika Singh

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की कोरोना पॉजीटिव मां किसी भी अस्पताल में नहीं हो पा रही थीं एडमिट

1 दिन पहले टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर दिल्ली सरकार से अपील की थी। उन्होने वीडियो में कहा था कि उनकी मां कोरोना पॉजीटिव है और दिल्ली के किसी भी अस्पताल में उन्हें एडमिट नहीं किया जा रहा है। इस वीडियो के सामने आते ही दिल्ली सरकार हरकत में आई और उन्होने अभिनेत्री की मां की सुध ली है।

दिल्ली के इस अस्पताल में भर्ती कराई गई हैं दीपिका की मां

वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली सरकार ने खुद इस मामले का संज्ञान लिया। और दीया और बाती फेम टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को प्राइवेट सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। जिसके बाद अब दीपिका ने सोशल मीडिया के ज़रिए सरकार का आभार भी जताया है। दीपिका ने एक पोस्ट शेयर की है जिस पर लिखा है – दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का शुक्रिया जिन्होने मेरी पोस्ट पर तुरंत रिस्पॉन्स किया। आखिरकार मेरी मां को गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगी।

1 दिन पहले ही टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने वीडियो की थी शेयर

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक दिन पहले ही दीपिका ने एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होने बताया था कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हैं और वो दिल्ली में रहती हैं लेकिन उन्हें किसी भी अस्पताल में दाखिला नहीं मिल रहा है। उन्होने ये भी बताया था कि उनका 45 लोगों का संयुक्त परिवार है। ऐसें में सभी को ख़तरा है। उन्हें कोरोना की रिपोर्ट भी नहीं मिली है केवल रिपोर्ट का फोटो खींचने दिया गया है। और इस फोटो के आधार पर कोई उन्हें एडमिट नहीं कर रहा है। जिसके बाद इस पूरे मामले की तरफ दिल्ली सरकार का ध्यान गया और उन्होने एक्ट्रेस की मां को तुरंत अस्पताल में एडमिट करवाया।

एक्ट्रेस चारवी सर्राफ ने भी साझा किया कुछ ऐसा ही अनुभव

कसौटी ज़िंदगी की सीरियल में नज़र आने वालीं एक्ट्रेस चारवी सर्राफ ने भी दिल्ली के अस्पतालों का कुछ ऐसा ही अनुभव साझा किया है। जहां उन्हें खुद का कोरोना टेस्ट करवाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें कोरोना के लक्षण हैं लेकिन ना किसी सरकारी और ना ही किसी प्राइवेट अस्पताल में उनका टेस्ट हो पा रहा है। 5 दिनों के बाद अब उन्होने अपना अनुभव इंस्टाग्राम पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर साझा किया है।

और पढ़ेंः प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने सोनू सूद पर बना गाना ‘मेरी मां’ , गाने में सुनाई देगी एक्टर की भी आवाज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये