तीसरे ‘‘दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल‘‘ के उद्घघाटन के मौके पर फिल्म डायरेक्टर सुभाष घई और रेसलर सुशील कुमार समेत कई नामी हस्तीयो ने लिया हिस्सा

1 min


Ratna Deep, Ramkishore Parcha, Sandeep Marwah, Subhash Ghai, Satish Upadhyay, Jalaj Shrivastava, Sushma
नई दिल्ली के ‘‘एनडीएमसी कन्वेशन‘‘ सेंटर में तीसरे ‘‘दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल‘‘ का उद्घाटन मिडिया की उपस्थिती में किया गया। इस उद्घाटन के मौके पर बाॅलीवूड के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई, दो बार भारत की तरफ से ओलम्पीक में पदक जीतने वाले मशहूर रेसलर सुशील कुमार, डाक्टर महेश शर्मा (मिनिस्टर फाॅर कल्चर टूरिज्म एण्ड सिविल एवीएशन), दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी सतीश उपाध्याय और अपने जमाने के मशहूर अभिनेता बिश्वजीत ने भी शिरकत की।
उद्घाटन के मौके पर मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने मिडिया और वहाॅ उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा ‘‘ मुझे बहुत खुशी महसूस हो रही है कि मैं इस खास समारोह का हिस्सा बनने जा रहा हॅू। मैंने इस समारोह के बारें में काफी सुना है और मै रामकिशोर पारचा जी और कमीटी मेम्बर का शुक्रीया अदा करना चाहता हॅू कि उन्होने मुझे लाईफ टाईम एचीवमेंट एवार्ड से सम्मानित किया है। मैं अपनी ढ़ेर सारी शुभकामनाएॅ देना चाहता हॅू इस फिल्म फेस्टीवल के लिए। साथ हीं इस मौके पर रेसलर सुशील कुमार, सतीश उपाध्याय और टूरिज्म मिनिस्टर महेश शर्मा ने भी समारोह के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएॅ दी।
गौरतलब है कि लगातार पिछले 2 सालों से दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टीवल का आयोजन दिल्ली में किया जा रहा है। जिसमे देश-विदेश की कई फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है। पिछले साल श्रीलंका की फिल्म ‘‘सिद्धार्थ गौतम‘‘ इस फिल्म फेस्टीवल की ओपनिंग फिल्म के रूप में प्रदर्शीत किया गया था। इस साल इजराईल की फिल्म ‘‘द नेबरहुड‘‘ और ग्रीस की फिल्म ‘‘द सन एण्ड द विन्ड‘‘ को ओपनिंग फिल्म के रूप में प्रदर्शीत किया जायेगा। 21 से 27 दिसम्बर 2014 तक चलने वाले इस फिल्म फेस्टीवल में 45 देशों की लगभग 120 अलग-अलग फिल्मों का प्रदर्शन किया जायेगा।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये