Advertisement

Advertisement

दिल्ली ने होस्ट अर्जुन बिजलानी और कलर्स डांस दीवाने के जज तुषार कालिया के लिए रेड कार्पेट बिछाया

0 55

Advertisement

डांस दीवाने के पहले सफल संस्करण के बाद, कलर्स एक बार फिर डान्स के लिए अपनी ‘दीवानगी’ को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न आयु वर्गों की प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए मंच प्रदान। ‘यहाँ दीवानगी नहीं किसी की कम… देखेंगे किस पीढ़ी में है दम’ के साथ इसके मुख्य शास्त्र के रूप में, इस सीज़न में तीन अलग-अलग आयु वर्ग की नई प्रतिभाओं का एक ग्रुप है, जो इस सीजन के अंतिम डांस दीवाने का प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इन प्रतियोगियों का मार्गदर्शन करने और जजों की शानदार तिकड़ी – माधुरी दीक्षित नेने, शशांक खेतान और तुषार कालिया के साथ-साथ शो के आकर्षक होस्ट – अर्जुन बिजलानी हैं। यह शो अब अपने गाला चरण में पहुंच गया है, जहां शीर्ष 18 प्रतियोगी अपने स्थान को बचाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्नश करते हुए दिखाई देंगे।

Tushar Kalia
Tushar Kalia

शानदार प्रदर्शन के साथ, जजों और मेजबान के बीच का भाई-चारा शहर की बात बन गयी है। तुषार कालिया और अर्जुन बिजलानी के बीच अच्छी तरह से मनाए जाने वाले ब्रोमांस और गुदगुदाने वाले हास्य दर्शकों की पसंदीदा रही है। पिछले सीज़न में, अर्जुन तुषार के लिए एक उपयुक्त दुल्हन की तलाश में था, लेकिन इस सीज़न में उसने एक बच्चे का परिचय देकर यह दावा किया कि वह तुषार का है। उनकी वाक-पटुता और हास्य ने बहुतों की आँखों में चमक लाई हैं। अर्जुन बिजलानी और तुषार कालिया ने हाल ही में नई दिल्ली का दौरा किया और डांस दीवाने पर अपने प्यार और समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों का धन्यवाद किया। उनके साथ तीसरी पीढ़ी के प्रतियोगी मेहुल मेहता और दूसरी पीढ़ी के परमदीप सिंह राणा भी थे।

Tushar Kalia
Tushar Kalia

डांस दीवाने पर एक जज के रूप में, तुषार कालिया ने दर्शकों को डांस के अपने विशाल ज्ञान और जादुई प्रदर्शन से आश्चर्यचकित कर दिया। अपनी यात्रा के बारे में बात करते हुए, तुषार कालिया ने कहा, “डांस दीवाने कई मायनों में अलग है, लेकिन एक कारण जो इसे असाधारण बनाता है, वह यह है कि यह उम्र की बाधाओं को पार करता है और विशुद्ध रूप से प्रतिभा पर जोर देता है। शो के प्रतियोगियों ने हमेशा मेरा पहले सीज़न से ही अपनी प्रतिभा के साथ मनोरंजन किया है। मेरे लिए यह न केवल उन्हें जज करने के बारे में है, बल्कि उनसे नई चीजें सीखने के लिए भी है। एक जज के रूप में मैं प्रदर्शन, रचनात्मकता और जुनून के मामले में एक संतुलन की तलाश करूँगा। मैं आज बहुत उत्साहित हूं कि मैं दिल्ली में हूँ और शहर के मशहूर व्यंजनों का लुत्फ उठाने के लिए उत्सुक हूं।”

Tushar Kalia, Arjun Bijlani
Tushar Kalia, Arjun Bijlani

शो के बारे में और दिल्ली की अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए, अर्जुन बिजलानी ने कहा, “डांस दीवाने की मेजबानी करना मेरे करियर के सबसे सुखद पलों में से एक रहा है। पहले सीज़न में मैं काम सीख रहा था लेकिन सीज़न 2 के साथ, मुझे लगता है कि मैं एक मेजबान के रूप में विकसित हो रहा हूं। डांस दीवाने टीम अब मेरे विस्तारित परिवार की तरह है और विभिन्न पीढ़ियों के लोगों को उनके प्रदर्शन के साथ देखकर मुझे खुशी होती है। दिल्ली के लोगों ने हमेशा मुझे प्यार और गर्मजोशी दी है जो मेरी सफलता की कहानी का एक बड़ा हिस्सा है। मैं उन्हें उनके समर्थन और प्यार के लिए उनका धन्यवाद करता हूं।”

Tushar Kalia, Arjun Bijlani
Tushar Kalia, Arjun Bijlani

सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को सामने लाने की देशव्यापी खोज समाप्त हो गई है और शो को आखिरकार अपने शीर्ष 18 दावेदार मिल गए हैं जैसे पहली पीढ़ी से मोहम्मद अर्श (9 वर्ष), उर्वा भावसार (8 वर्ष), ओम महापात्रा (11 वर्ष), अनीश रॉय (11 वर्ष), नीरजा तिवारी (7 वर्ष), त्विशा पटेल (6 वर्ष) और विहान त्रिवेदी (5 वर्ष), दूसरी पीढ़ी से कल्पना काचरू, (22 वर्ष), जावेद चौधरी (25 वर्ष), शाइना पेनकर (23 वर्ष), तुषार कौशिक ( 17 वर्ष), परमदीप सिंह राणा (17 वर्ष) और विशाल सोनकर (21 वर्ष), तीसरी पीढ़ी से एस सौम्याश्री (35 वर्ष), स्नेहा अदापवार (38 वर्ष), आर राजगोपालन (43 वर्ष) और मेहुल मेहता (37 वर्ष)। इसके अलावा, ऋतिक रोशन, कृति सनोन, गोविंदा, दिलजीत दोसांझ, बादशाह और अन्य लोग कलाकारों को प्रोत्साहित करते हुए देखा जाता सकता है जो प्रतिभागियों के आत्मविश्वास को बढ़ाने और डांस के लिए उनके जुनून को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष मेहमान के रूप में आए हैं।

देखते रहें डांस दीवाने हर शनिवार और रविवार रात 9:00 बजे सिर्फ़ कलर्स पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply