दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा सूरमा दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टैच्यू

1 min


फिल्म सूरमा की रिलीज के साथ ही एक्टर दिलजीत दोसांझ को खुशखबरी मिल गई है. दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में दिलजीत का वैक्स स्टैच्यू लगने जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म सूरमा की रिलीज के साथ ही मैडम तुसाद के ऑफिशियल अकाउंट ने इस बात की जानकारी दी है.

अंगद बेदी भी अपने खास दोस्त के वैक्स स्टैचू की इस खबर को सुन काफी खुश हुए और दिलजीत को भी बधाई दी है. पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ की लोकप्रियता दूर दूर तक फैली हुई हैं. और अब दिल्लीवालों के बीच भी दिलजीत अपना जादू चलाने आ रहे है. शाहरुख, विराट कोहली, सलमान खान के वैक्स स्टैचू के साथ अब दिलजीत भी जगह बनाने वाले है.

सूरमा को बॉलीवुड सितारों और फैंस से मिल रहे शानसदार रिव्यू

बॉक्स ऑफिस पर सूरमा की रिलीज के साथ ही फैंस को फिल्म खूब पसंद आ रही है. वहीं अब इस खबर को जान फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है. दिलजीत की फिल्म सूरमा की बात करें तो, सूरमा को बॉलीवुड सितारों और फैंस से मिल रहे शानसदार रिव्यू को देखते हुए पहले दिन इसके 12 करोड़ तक की कमाई करने की उम्मीद है. तापसी पन्नू, अंगद बेदी और दिलजीत के अभिनय की जमकर तारीफ हो रही है.

भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी और पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर बनी फिल्म सूरमा में दिलजीत संदीप के किरदार में नजर आ रहे है, तो तापसी पहली बार फिल्म में हॉकी खिलाड़ी के रुप में नजर आई. फिल्म पिंक के बाद तापसी एक बार फिर अपने अभिनय का दमखम साबित कर रही है. तो अंगद बेदी ने भी अपने करियर की अबतक की शानदार एक्टिंग की है. फिल्म देखकर निकल रहे लोगों इमोशनल हो गए है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri