पाताल लोक पर रोक की मांग, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट का अमेज़न प्राइम वीडियो और अनुष्का शर्मा को नोटिस जारी, पढ़ें पूरा मामला

1 min


Anushka Sharma ko Notice

प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को नोटिस जारी कर मांगा हाईकोर्ट ने जवाब

वेब सीरीज़ पाताल लोक रिलीज़ के एक महीने के बाद भी विवादों में घिरी हुई है। लगातार इस सीरीज़ पर सवाल उठाए जा रहे हैं। कभी विवादास्पद डायलॉग तो अब धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाकर इस पर रोक की मांग की गई है। वहीं अब हाईकोर्ट ने अमेज़न प्राइम वीडियो और अनुष्का शर्मा को नोटिस जारी कर इस पर जवाब भी मांगा है।

सिखों की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप

Paatal Lok Series, Paatal Lok Web Series

पाताललोक सीरीज़ में सिखों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है। खासतौर से इसके तीसरे एपिसोड में सिखों की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। जिसको लेकर वकील गुरपिंदर सिंह ढिल्लो ने याचिका दायर की है और तीसरे एपिसोड पर सवाल उठाए हैं। याचिका में इस बारे में भी बताया गया कि इसे लेकर पंजाब के डीजीपी और मोहाली के एसएसपी को शिकायत भी की गई। लेकिन उन्होने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते ही अब हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

Anushka Sharma ko Notice

इस पेटिशन पर सुनवाई के बाद अब पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने अमेज़न प्राइम वीडियो, डायरेक्टर और  शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को नोटिस जारी किया गया है। और उनसे जवाब भी मांगा गया है। इससे पहले भी इस वेब सीरीज़ पर सवाल उठाए गए थे।

15 मई को रिलीज़ हुई थी पाताल लोक

आपको बता दें कि पाताल लोक अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी है। जो क्राइम ड्रामा सीरीज़ है। इसे पिछले महीने यानि 15 मई को ही रिलीज़ किया गया था। ट्रेलर रिलीज के साथ ही ये फिल्म चर्चा में थी। और लोगों में इसे लेकर काफी उत्सुकता थी। जब सीरीज़ रिलीज़ हुई तो इसे खूब पसंद किया गया। इसमें जयदीप अहलावत लीड रोल में थे और इसमें उनकी अदाकारी की खूब तारीफ हुई। साथ ही इसमें गुल पनाग उनकी पत्नी के रोल में नज़र आई थी।

और पढ़ेंः बॉलीवुड की ये फिल्में लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की वजह से विवादों में रहीं

 

SHARE