देओल ब्रदर्स बने अंगूरी के फैन!

1 min


0
देओल ब्रदर्स

प्यारी, खूबसूरत और सबकी चहेती, अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) ना केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में अपनी कॉमिक टाइमिंग और मासूमियत से लोगों का दिल जीत रही हैं। इस लिस्ट में जुड़ने वाला नया नाम, Deol Brothers का है!

हाल ही में शुभांगी अत्रे,दो भाइयों की इस जोड़ी के साथ शूटिंग कर रही थीं, जहां बड़े भाई सनी देओल ने बताया कि वह अंगूरी भाबी के बहुत बड़े फैन हैं। उनका पूरा परिवार मिलकर -ज्ट पर उनके शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ देखने का मजा लेता है। आगे उन्होंने बताया कि, अंगूरी भाबी का उनका किरदार सबका पसंदीदा है और उन्हें देखना स्ट्रेस बस्टर से कम नहीं। सनी की इस बात से सहमत होते हुए, बॉबी देओल ने कहा ‘सही पकड़े हैं’। हर बार जब भी वह इस लाइन को सुनते हैं उनकी हंसी छूट जाती है और यह उनका भी तकिया कलाम बन गया है।

Deol Brothers की तारीफ सुनकर मंत्रमुग्ध हो गईं, शुभांगी अत्रे ने कहा, ‘‘जब इंडस्ट्री से लोग और खासतौर से स्थापित तथा जाने-माने बॉलीवुड एक्टर्स आपके काम की तारीफ करते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। हमारी नज़रें हमेशा बॉलीवुड एक्टर्स पर टिकी रहती हैं और हम उनके काम की तारीफ करते हैं, लेकिन बदले में जब वह आपके काम की तारीफ करते हैं, तो यह बहुत मायने रखता है। मैं उनके प्यार और लगाव को देखकर बहुत खुश हो गयी। यह देखकर काफी प्रोत्साहन मिलता है कि किस तरह हमारे शोज़ लोगों की जिंदगियों को प्रभावित करते हैं। और खासकर मशहूर और नामचीन हस्तियों को भी। एक एक्टर के तौर पर, इंडस्ट्री के लोगों का प्यार और सम्मान पाकर बहुत गर्व महसूस होता है। देओल ब्रदर्स के साथ शूटिंग करने में काफी मजा आया और मैं इस शो की आभारी हूं कि मुझे ‘अंगूरी भाबी’ का किरदार निभाने का मौका मिला। साथ ही फैन्स की तरफ से हमेशा मिलने वाले प्यार और दुलार के लिये भी मैं उनकी आभारी हूं।’’

देखते रहिये, अपनी फेवरेट अंगूरी भाबी को ‘भाबीजी घर पर हैं’ में, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे केवल -एंड पर।

और पढ़े: सूरज के लिए मील का पत्थर साबित हो सकती हैं Hawa Singh की बायोपिक

ये भी पढ़े: Taapsee Pannu ने कबीर सिंह की हीरोइन और लोगों पर कसा तंज


Mayapuri