अबू जानी-संदीप खोसला करेंगे ‘वीरे दी वेंडिग’ के कॉस्ट्यूम डिजाइन

1 min


अपनी अगली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए निर्माता रिय़ा कपूर ने डिजाइनर जोडी अबू जानी- संदिप खोसला को साइन किया हैं। फैशन की दुनिया का बहुत बड़ा नाम रहें, डिजाइनर अबू जानी- संदिप खोसला ने 15 साल पहले फिल्म देवदास के कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे। जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।

अब फिल्म देवदास के 15 सालों बाद वह फिर एक बार किसी फिल्म के लिए कॉस्टयूम डिजाइन कर रहें हैं। इस डिजाइनर जोडी ने अपने आपको पिछले कई सालों से हिंदी फिल्मों के कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग से दूर रखा था। लेकिन वीरे दी वेडिंग के मेकर्स इन दोनों को मनाने में कमायाब हो पायें हैं।

भारतीय शादियां पसंद है

इस बारे में डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला कहतें हैं, “पिछले कई सालों से हम खुद का ब्रैंड फैशन की दुनिया में बनाने में इतने व्यस्त थे। की, फिल्मों की ओर ध्यान नहीं दे पायें। लेकिन जब रिया कपूर ने हमें पूछा तब हम इसिलिए तैयार हो गयें। क्योंकि, हमें रिया का काम करने का तरीका पसंद हैं। उसने अपने देश में रहा सेलिब्रिटी स्टायलिंग का ही तरीका बदल दिया हैं। हमारे क्षेत्र में हम ट्रेंडसेटर रहें हैं। ऐसे में एकता कपूर और रिया कपूर जैसे मनोरंजन की दूनिया के ट्रेंडसेटर्स के साथ काम करने के लिए हम उत्साहित हैं। सोनम के लिए हम सावरियाँ के वक्त से डिजाइन कर रहें हैं। यह शादी के उपर फिल्म हैं। और हमें भारतीय तरीके की शादियाँ पसंद हैं।“

रिया कपूर और एकता कपूर के निर्माण में बन रहीं, शशांक घोष व्दारा निर्देशित, ‘वीरे दी वेडिंग’ 2018 में रिलीज हो रहीं हैं। इस फिल्म में करीना कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये