सोमा राठौड़ के साथ काम करने पर अनूप उपाध्याय ने कहा किस्मत ने हमें मिलाया

1 min


0

एक कलाकार की जिंदगी संघर्षों, उपलब्धियों, यादगार अदाकारी और पुरानी यादों से भरी होती हैं। किसी भी कलाकार की जिंदगी में एक अच्छा को-स्टार बहुत ही अहम भूमिका निभाता है और इससे उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मदद मिलती है। चाहे परदे पर हो या फिर परदे के बाहर, कई बार किस्मत अच्छे कलाकारों को एक साथ लेकर आती है ताकि दर्शकों के लिये एक जादुई समां बांधा जा सके। ऐसा ही कुछ हुआ है सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के अनूप उपाध्याय और सोमा राठौर के साथ। उन्होंने कई सारे शोज में एक साथ काम किया है और दोनों ने कमाल की कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों का मनोरंजन किया है।

टेलीविजन के बहुमुखी प्रतिभाशाली अभिनेता अनूप उपाध्याय, जोकि सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के मुरारी के रूप में ख्यात हैं, अपनी को-स्टार सोमा राठौर के साथ काफी अच्छा तालमेल है। एक-दूसरे की प्रतिभा और कला का एकसमान सम्मान करने से इन दोनों को बेहतर परफॉर्म करने में मदद मिलती है। चाहे इसे किस्मत कहें या भाग्य अनूप उपाध्याय और सोमा राठौर ने पांच शोज में एक साथ काम किया है। फिलहाल ‘जीजाजी छत पर हैं’ में मुरारी और करुणा के रूप में नजर आने वाली इस जोड़ी को अपने पूरे सफर में अपनी भूमिकाओं के लिये काफी प्यार और तारीफें मिली हैं। एक बार फिर ये दोनों अपनी प्रतिभा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

दर्शकों से उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी को जितना प्यार मिला है उस पर उन दोनों ने अपनी खुशी जाहिर की है। एक-दूसरे के साथ काम करने का उनका अनुभव काफी अच्छा रहा है और इससे जुड़ी काफी सारी यादें हैं।

सोमा राठौड़ के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए अनूप उपाध्याय उर्फ मुरारी कहते हैं, ‘‘सोमा जी के साथ काम करने का अनुभव कमाल का रहा है, यह हमारा पांचवां शो है। हमारे बीच काफी अच्छा तालमेल बन गया है, जिसकी वजह से हमें अपनी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने में मदद मिलती है। यदि हमें आगे भी एक साथ काम करने का मौका मिलता है तो यह बहुत अच्छी बात होगी।’’

अपने साथी कलाकार के बारे में बताते हुए सोमा राठौड़ उर्फ करुणा कहती हैं, ‘‘अनूप जी और मैं काफी लंबे समय से एक साथ काम कर रहे हैं। हमारे बीच काफी अच्छा रिश्ता बन गया है। किसी ऐसे कलाकार के साथ काम करना बेहतर होता है जिनके साथ आपका तालमेल पहले से ही अच्छा हो। भविष्य में भी मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार रहेगा।’’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Mayapuri