देव डीडी अभिनेत्री रश्मि अगडेकर करना चाहती है ज़ोया अख्तर के साथ काम 

1 min


प्रतिभाशाली अभिनेत्री  रश्मि अगडेकर ने अपने प्रदर्शन और व्यक्तित्व दोनों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। अभिनेत्री को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने दर्शकों के साथ जुड़ना पसंद है और जब सामाजिक वर्जनाओं पर अपने विचार व्यक्त करने की बात आती है तो वह पीछे नहीं हटती हैं। जब अपने काम की बात आती है तो रश्मि अगडेकर खुद से बहुत संतुष्ट हैं और हाल ही में उन्होंने अपने पसंदीदा निर्देशक के बारे में अपनी राइ राखी।

रश्मि अगडेकर ने 2017 में वेब सीरीज़ “देव डीडी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ “आई एम मेच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे लोगो  द्वारा सराहा गया। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

बॉलीवुड में अपने पसंदीदा निर्देशक का नाम पूछे जाने पर, रश्मि अगडेकर ने कहा, “मैं जोया अख्तर के साथ काम करना पसंद करूंगी, मैं उनसे अभी तक नहीं मिली हूं लेकिन मुझे उम्मीद है कि किसी दिन ज़रूर मिलूंगी।”

वह उनके  काम की तारीफ करते हुए और उनकी  अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म का खुलासा करते हुए आगे कहती हैं, “उनकी फिल्मों में कहानी के बड़े उद्देश्य को धयान में रखते  हुए उनके पात्रों के लिए बहुत अच्छा विवरण और दिलचस्प आकर दिया जाता हैं। उनके द्वारा निर्देशित मेरी पसंदीता  फिल्म ‘दिल धड़कने दो है’।”

ज़ोया अख्तर की फ़िल्मों के सारांश में, रश्मि अगडेकर कहती हैं, “ज़ोया अख्तर की फ़िल्में मानवीय भावनाओं, ज़रूरतों, आकांक्षाओं और अनकहे वर्ग के  अंतर से निपटती हैं, जो उन्हें इतना भरोसेमंद बनाती है।” रश्मि अगड़ेकर के लिए एक दिन जोया अख्तर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये