Devolene Bhattacharjee: “गगन, दिव्या को मारता था और उसके गहने भी चुराता था.”

1 min


devoleena-bhattacharjee-divya-bhatnagar-husband
Source: Indianexpress.com

अभिनेत्री दिव्या भटनागर का सोमवार को 10 दिनों से अधिक समय तक कोरोनो वायरस से जूझने के बाद निधन हो गया है. 26 नवंबर को टेलीविजन अभिनेत्री दिव्या को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह 34 वर्ष की थीं. उनके निधन के बाद, दिव्या की करीबी दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी (Devolena Bhattacharjee) ने दिव्या के पति के बारे में कुछ चौंकाने वाला खुलासा किया है और कहा कि वह दिवंगत अभिनेत्री को मारते थे.

देवोलीना (Devolena Bhattacharjee) ने एक भावनात्मक और गुस्से वाला वीडियो पोस्ट किया. जिसमें उसने कहा कि गगन दिव्या को पीटता था और वह उसकी शादी में पीड़ित थी.

इसका असर दिव्या के दिमाग पर हुआ था. उसने आगे कहा कि गगन न केवल उसके साथ मारपीट करता था बल्कि उसके गहने भी चुराता था.

इसके अलावा, उसने कहा कि गगन करवा चौथ पर घर आया था और दिव्या को बुरी तरह से पीटा था. देवोलीना (Devolena Bhattacharjee) ने गगन पर अपनी माँ, भाई, दोस्तों और परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी का लालच देने का आरोप लगाया. उसने आरोप लगाया कि गगन ने इंडस्ट्री में संपर्क बनाने के लिए दिव्या का इस्तेमाल किया.

देवोलीना ने यह भी खुलासा किया कि गगन के खिलाफ शिमला पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज है. उसने आगे कहा कि उसे अपराध के कारण छह महीने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया गया था, और मामला अभी भी चल रहा है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये